Loading...    
   


INDORE के विकास में माधवराव सिंधिया की मूर्ति बाधक, पुलिस ने हटाने के लिए पत्र लिखा - MP NEWS

इंदौर।
इंदौर शहर के विकास कार्य में स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की मूर्ति बाधक बन गई है। स्वर्गीय सिंधिया की मूर्ति के कारण ट्रैफिक प्रभावित हो रहा है। पुलिस ने लोक निर्माण विभाग को चिट्ठी लिखकर चौराहे से मूर्ति को हटाने के लिए कहा है।

इंदौर के विकास में माधवराव सिंधिया की मूर्ति बाधक

बंगाली चौराहे पर अनलॉक के बाद पुल का काम फिर से शुरू हो गया है। दोनों ओर से पिलर डल गए है। अब बीच में पिलर बनना बाकी है। इसके बाद गर्डर डाली जाएगी। ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों के अनुसार अभी हम लोग सर्विस रोड से दोनों तरफ का ट्रैफिक निकाल रहे है, लेकिन पलासिया की तरफ से आने और बायपास की तरफ से जाने वाला ट्रैफिक अभी-भी चौराहे से होकर गुजर रहा है।

इंदौर ट्रैफिक पुलिस ने माधवराव सिंधिया की मूर्ति हटाने के लिए पीडब्ल्यूडी को पत्र लिखा

पिलर के कारण यहां पर पहले ही कम जगह रह गई है। नया पिलर डलने से यहां मुश्किल हो जाएगी। इसलिए हमने ब्रिज का निर्माण कर रहे पीडब्ल्यूडी को पत्र लिख कर माधवराव सिंधिया की प्रतिमा और नगर निगम को पत्र लिख कर चौराहे पर लगा हाईमास्ट हटाने के लिए कहा है। जिससे ट्रैफिक निकल जाए।

अधिकारियों के अनुसार हमने यहां पर ट्रैफिक संचालन करने के लिए पिपलियाहाना चौराहे की तरफ ट्रैफिक संचालन करवाने का प्लान भी बनाया है। जरूरत पड़ने पर उसे ही लागू कर दिया जाएगा।

29 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here