Loading...    
   


INDORE में कैफे सील, लड़के- लड़कियों ने बिना मास्क, शराब और डांस पार्टी की थी - MP NEWS

इंदौर।
इंदौर शहर में एडिशनल कलेक्टर पवन जैन और ASP राजेश रघुवंशी की संयुक्त टीम ने अपोलो प्रीमियर बिल्डिंग स्थित फर्जी कैफे एंड बार में छापा मारा। यहां पर टीम ने CCTV चेक किए तो कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन साफ नजर आया। इस पर टीम ने नाराजगी जताते हुए कैफे को सील कर दिया। एएसपी रघुवंशी के अनुसार शिकायत मिली थी कि फर्जी कैफे में शनिवार रात को साढ़े 12 बजे के बाद भी पार्टी चली थी।
 
एडिशनल कलेक्टर पवन जैन के अनुसार, सूचना मिल रही थी कि कैफे में कोविड की गाइडलाइन का पालन नहीं किया जा रहा है। पब और रेस्टोरेंट पर लागू धारा 144 के प्रावधान की भी अनदेखी की जा रही थी। इसके बाद हम पुलिस के साथ यहां पहुंचे और की मौजूदगी में ही सीसीटीवी चेक किए। सीसीटीवी में साफ नजर आया कि यहां पर प्रोटोकाल का पालन नहीं किया गया है। 

कानून का उल्लंघन करने पर फर्जी कैफे को सील कर दिया गया। जैन ने कहा कि वर्तमान समय में कोराेना तेजी से पैर पसार रहा है। ऐसे में खुद ही जागरूक रहते हुए कोविड के नियमों का पालन करें। बार और होटल, रेस्टोरेंट संचालकों को सख्त लहजे में उन्होंने चेतावनी दी कि यदि कानून का उल्लंघन किया गया तो कठोर कार्रवाई की जाएगी। 

29 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here