IPS शर्मा को मिला बेटी का साथ, जबकि पत्नी-बेटा खिलाफ - MP NEWS

भोपाल
। भारतीय पुलिस सेवा के वरिष्ठ अधिकारी श्री पुरुषोत्तम शर्मा का परिवार दो भागों में बट गया है। बेटा पार्थ गौतम शर्मा जो भारतीय राजस्व सेवा के अधिकारी भी हैं, मां प्रिया शर्मा के साथ हैं जबकि बेटी देवांशी गौतम खुलकर अपने पिता के साथ खड़ी हो गई हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर बताया है कि उनकी मां प्रिया शर्मा मानसिक तौर पर स्वस्थ नहीं है।

आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा की बेटी देवांशी गौतम ने सीएम शिवराज सिंह को पत्र लिखा

वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी डीजी पुरुषोत्तम शर्मा द्वारा पत्नी को पीटने के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। अब उनकी बेटी देवांशी गौतम खुलकर पिता के समर्थन में आ गई है। उसका कहना है कि उसकी मां मानसिक तौर पर बीमार है। वो अपने घर को भी न सिर्फ आग लगाने की कोशिश कर चुकी है बल्कि खुद को मारने के प्रयास भी कर चुकी हैं। देवांशी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इस मामले में पत्र भी लिखा है।

आईआरएस पार्थ गौतम शर्मा ने वीडियो वायरल करते हुए आईपीएस पिता की शिकायत की थी

आइपीएस पुरुषोत्तम शर्मा द्वारा उनकी पत्नी को पीटने के वीडियो के साथ उनके बेटे का पार्थ गौतम शर्मा का एक संदेश में चल रहा था, जिसमें उन्होंने इस घटना की शिकायत सीएम सहित पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों से करने की बात कही थी, लेकिन अब आइपीएस शर्मा की बेटी देवांशी गौतम ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर कहा है कि उनकी मां मानसिक रूप से बीमार हैं।

29 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !