RAISEN से BF संग भागी नाबालिग को इंदौर पुलिस ने पकड़ा तो एसिड पी लिया / INDORE NEWS

इंदौर। मूसाखेड़ी इलाके में एक नाबालिग ने एसिड पीकर जान देने की कोशिश की। युवती रायसेन से युवक के साथ भागकर इंदाैर पहुंची थी। पुलिस दोनों को पकड़ने पहुंची, तो लड़की डरकर वाॅशरूम में घुस गई और यह कदम उठा लिया। पुलिस ने उसे एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया है।    

पुलिस के अनुसार, रायसेन पुलिस ने संपर्क कर नाबालिग लड़की के एक युवक के साथ भागकर इंदौर पहुंचने की सूचना दी थी। मंगलवार को मूसाखेड़ी क्षेत्र स्थित एक मकान में नाबालिग लड़की और लड़के की तलाश में दबिश दी गई। युवक और युवती रूम में ही मिल गए। पुलिस उन्हें ले जाने लगी तो लड़की वॉशरूम जाने का बोलकर अंदर चली गई। काफी देर तक वह बाहर नहीं आई तो किसी अनहोनी की आशंका हुई। इस पर महिला पुलिसकर्मी ने वॉशरूम में जाकर देखा तो लड़की नीचे पड़ी थी। उसके पास एसिड (टॉयलेट) क्लीनर की बोतल भी पड़ी थी। पुलिसकर्मी उसे लेकर एमवाय अस्पताल पहुंचे, जहां उसका इलाज चल रहा है।

नाबालिग लड़की भागकर यहां पहुंची थी और दोनों मूसाखेड़ी इलाके में अपने परिचित के यहां पर रुके हुए थे। लड़की और लड़के के परिजनों ने रायसेन में उन्हें तलाशा, नहीं मिलने पर पुलिस से संपर्क किया। रायसेन पुलिस ने जांच की तो दोनों की लोकेशन इंदौर में मिली। इस पर इंदौर पुलिस से संपर्क किया।


17 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

हर्ष कुमार खरे CEO जनपद ₹200000 की रिश्वत लेते गिरफ्तार: लोकायुक्त
चीन से हुई लड़ाई में मध्य प्रदेश का सपूत शहीद
SUSHANT SUICIDE केस में करण जौहर, संजय लीला, सलमान और एकता कपूर के खिलाफ बिहार में केस दर्ज
MP WEATHER: 22 जिलों में पहुंचा मानसून, 17 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी
MP TET में जनरल की सीटों पर OBC महिलाओं के चयन को हाईकोर्ट में चुनौती
GWALIOR: सरेबाजार गैंगवार, BIKE सवार शूटर्स युवक को गोली मारकर फरार