Loading...    
   


BHOPAL: व्यापारी को लव मैरिज के बाद पता चला पत्नी तो 3 शादियां कर चुकी है - MP NEWS

भोपाल।
 मप्र की राजधानी भोपाल में छोला मंदिर पुलिस ने एक युवक की शिकायत पर उसकी पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। आरोपी महिला ने खुद को बेसहारा बताकर युवक से शादी की और बाद में उसे परेशान कर रही थी। आरोपी महिला पहले भी कई लोगों के खिलाफ विभिन्न थानों में रिपोर्ट दर्ज करवा चुकी है।  

छोला मंदिर पुलिस के मुताबिक 29 वर्षीय युवक हार्डवेयर की दुकान चलाता है। लॉकडाउन के दौरान वह जरूरतमंद लोगों को खाना पहुंचाया करता था। इसी बीच उसकी मुलाकात शबाना नामक महिला से हुई। उसने खुद को बेसहारा बताते हुए मदद करने को कहा तो युवक उसे खाना पहुंचाने लगा। इस दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई। सहारा पाने के लिए शबाना ने युवक के सामने शादी का प्रस्ताव रखा तो उसने मान लिया और दोनों ने शादी कर ली। बाद में पता चला कि महिला के घर परिचितों का आना-जाना रहता है। इसको लेकर जब उसने जानकारी जुटाई तो पता चला कि शबाना इसके पहले तीन लोगों के साथ शादी कर चुकी है, इसके बाद उसने महिला के घर जाना बंद कर दिया।

महिला पिछले दिनों युवक की दुकान पर पहुंच गई और जमकर हंगामा किया। वह उससे मोबाइल और पैसे छीन ले गई तथा झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। परेशान होकर युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि शबाना ने झूठ बोलकर उससे शादी की थी। जांच के बाद शबाना के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

04 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here