Loading...    
   


GWALIOR से उज्जैन महाकाल के लिए ट्रेन - MP NEWS

ग्वालियर
। कोरोना काल में उज्जैन स्थित महाकाल के दर्शन करने जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए अब साबरमती एक्सप्रेस के बाद दूसरी ट्रेन झांसी-बांद्रा एक्सप्रेस मिलेगी। इस ट्रेन के चलने से अब यात्रियों को उज्जैन जाने के लिए आसानी से कंफर्म बर्थ मिल सकेगी। ग्वालियर से हर महीने सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु महाकाल के दर्शन करने उज्जैन जाते हैं। 

झांसी बांद्रा एक्सप्रेस के चार अक्तूबर से चलने से उज्जैन जाना आसान हो गया है। चूंकि, ये ट्रेन झांसी से ही बनती है। इसलिए यात्रियों के लिए अब झांसी से उज्जैन के लिए कंफर्म सीट मिलना मुश्किल नहीं होगा। इसमें ट्रेन नंबर 01103 झांसी बांद्रा स्पेशल एक्सप्रेस का संचालन प्रत्येक रविवार व सोमवार को होगा। यह ट्रेन झांसी से शाम 4.50 बजे चलेगी। ग्वालियर में यह शाम को 6:25 पर आएगी। 

इसी तरह 01104 बांद्रा झांसी स्पेशल ट्रेन का संचालन प्रत्येक मंगलवार व बुधवार को होगा। यह ट्रेन बांद्रा स्टेशन से सुबह 5.10 बजे चलेगी। इस ट्रेन को दतिया, डबरा, ग्वालियर, शिवपुरी, गुना, रुठियाई, बियावरा राजगढ़, मसी, उज्जैन, नागदा, रतलाम, दौड़, गोधरा, बड़ोदरा, भरुच, सूरत, वापी व बोरीवली स्टेशनों पर ठहराव दिया गया है।

04 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here