Loading...    
   


ज्योतिरादित्य सिंधिया के कारण BJP में असंतोष कैलाश विजयवर्गीय ने स्वीकारा - MP NEWS

इंदौर।
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने PRESS के सामने यह स्वीकार किया है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के आने से भारतीय जनता पार्टी में असंतोष की स्थिति बन गई थी। श्री विजयवर्गीय का कहना है कि कार्यकर्ताओं का माइंडसेट बदलने के लिए हमें पर्याप्त समय मिला और अब सब कुछ ठीक है।

जिसके खिलाफ लड़ाई लड़ी, वही पार्टी में आ गया

INDORE में MEDIA से मुखातिब होते हुए BJP के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय ने माना कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के BJP में आने से कार्यकर्ताओं को पदाधिकारियों में असंतोष की स्थिति थी। बीजेपी महासचिव ने कहा, ''ये बात सही है लंबे समय तक जिस व्यक्ति के खिलाफ आप संघर्ष कर रहे हैं, वो आपके दल में आ जाए और आने के बाद उसके लिए आप काम करो तो इसके लिए आपको एक माइंडसेट तैयार करना पड़ता है। पर हमें समय बहुत मिला। कार्यकर्ताओं में असंतोष था, असंतोष समाप्त हो गया। सब लग गए।'' 

'माफ करो महाराज' भाजपा का सबसे बड़ा चुनाव अभियान था 

याद दिलाने की 2018 के विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं भारतीय जनता पार्टी द्वारा सबसे बड़ा प्रचार अभियान 'माफ करो महाराज' चलाया गया था। भाजपा के नेता खुले तौर पर सामंतवाद और राजनीति में भाई भतीजावाद का विरोध करते थे। स्वयं शिवराज सिंह चौहान ने कई बार सन 1857 की क्रांति और देश के गद्दार राजाओं की कहानियां सुनाई थी। सुभद्रा कुमारी चौहान की 'रानी लक्ष्मीबाई' कविता, भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रमों में गर्व के साथ सुनाई जाती थी।

04 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here