Loading...    
   


OMG! BHOPAL में 2nd क्लास की बच्ची ने सुसाइड किया, खुद फंदा बनाया और फांसी पर झूल गई - MP NEWS

भोपाल।
मप्र की राजधानी भोपाल के श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र में सेकंड क्लास में पढ़ने वाली 9 साल की एक बच्ची ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मां ने उसे डांट दिया था। इससे नाराज होकर वह छत पर चली गई। 15 मिनट बाद पिता छत पर पहुंचे तो वह फंदे पर लटकी थी।  

श्यामला हिल्स पुलिस के अनुसार, समर्थ केवट एक बिल्डिंग में गार्ड हैं। वे परिवार के साथ स्मार्ट रोड स्थित बालाजी सेरेमोनियल के क्वार्टर में रहते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि शनिवार रात वे उनका 11 साल का बेटा, पत्नी और 9 साल की बेटी राधिका घर पर थीं। राधिका खरगोश के साथ खेलना चाह रही थी। वह उन्हें छत से नीचे लाने की जिद करने लगी। इस पर उनकी मां ने उसे डांट दिया। इससे नाराज होकर वह वहां से चली गई। कुछ देर तक उसकी आवाज नहीं आने पर उन्होंने उसकी तलाश शुरू की। वह छत पर पहुंचे तो बेटी दुपट्टे से फंदा लगा चुकी थी। उन्होंने उसे फंदे से उतारा और पानी पिलाने का प्रयास किया। कई बार मुंह में पानी डाला, लेकिन बेटी के शरीर में कोई हरकत नहीं आई। 

पुलिस ने रविवार दोपहर बच्ची का पोस्टमार्टम कराया। थाना प्रभारी तरुण भाटी के अनुसार, राधिका कक्षा सेकंड में पढ़ाई करती थी। अब घर में उसके बाद उसका 11 साल का बड़ा भाई, मां और पिता हैं। परिजन ने बताया कि वह छोटी-सी बात पर भी नाराज हो जाती थी, लेकिन उन्हें कभी एहसास नहीं हुआ कि वह इस तरह का कोई कदम उठा सकती है।

थाना प्रभारी तरुण भाटी ने बताया कि पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उनके पिता समर्थ बच्ची का शव फंदे से उतार चुके थे। पूरा परिवार गम में है। इसलिए अब तक उनके बयान नहीं हो सके। परिजन के शुरुआती बयान के अनुसार यह एक सुसाइड का केस है। लेकिन यह किन हालात में और कैसे घटना हुई? इसकी जांच की जा रही है।

04 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here