Loading...    
   


INDORE BJP नेता और अधिकारी कॉलेज में बैठकर फर्जी वोटर लिस्ट बना रहे थे: प्रेमचंद गुड्डू

इंदौर।
मध्यप्रदेश के इंदौर जिले की सांवेर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू ने गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया है कि इंडेक्स मेडिकल कॉलेज में सांवेर विधानसभा सीट की फर्जी वोटर लिस्ट तैयार की जा रही थी। प्रेमचंद गुड्डू ने यह भी कहा कि वोटर लिस्ट में गड़बड़ी भाजपा नेता और प्रशासनिक अधिकारी मिलकर कर रहे थे परंतु गुड्डू ने नामों का खुलासा नहीं किया और ना ही अपने बयान के साथ प्रमाण के तौर पर कोई वीडियो जारी किया।

प्रेमचंद गुड्डू ने वोटर लिस्ट में गड़बड़ी की शिकायत पुलिस से की है

सांवेर विधानसभा सीट से उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू ने रविवार को आरोप लगाया कि प्रशासनिक अधिकारी और भाजपा के नेता इंडेक्स मेडिकल कॉलेज में बैठकर वोटर लिस्ट में गड़बड़ी कर रहे थे। प्रेमचंद गुड्डू ने कहा कि पटवारी और बीएलओ दोनों मिलकर करीब 850 फर्जी मतदाताओं के नाम जोड़ रहे थे जिन्हें मैंने रंगे हाथों पकड़ा है और पूरे मामले की शिकायत खुडैल पुलिस थाने में की है।

प्रेमचंद गुड्डू ने कलेक्टर को सूचना नहीं दी थी, नहीं तो तत्काल कार्रवाई हो जाती

प्रेमचंद गुड्डू ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कॉलेज में अधिकारियों के साथ बैठकर बीजेपी नेता मतदाता सूची में फर्जी नाम जोड़ रहे हैं। इसी सूचना के आधार पर उन्होंने इंडेक्स मेडिकल कॉलेज में छापामार कार्रवाई की है। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि जब उनके पास पुख्ता सूचना थी तो फिर उन्होंने कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी को इसकी सूचना क्यों नहीं दी लेकिन यह जरूर कहा कि वह इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग और मध्य प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से करेंगे।

04 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here