Loading...    
   


JABALPUR: शिक्षिका के शव मिलने के दूसरे दिन बेटे का भी मिला शव - MP NEWS

सिहोरा/ जबलपुर।
मझगवां थाना अंतर्गत मृत शिक्षिका ज्योत्सना हल्दकार का बेटा भी मृत अवस्था में मझगवां के पास नहर मैं मिला। जबकि स्कूटी का अभी तक कोई पता नही। कल सुबह 10 बजे शिक्षिका अपने बच्चे के साथ स्कूटी से स्कूल जाने निकली थी जिनका शव नहर में दोपहर के समय उतराता मिला था लेकिन बच्चे का और स्कूओटी कि कोई सुराग नही लगा था दूसरे दिन बच्चे का शव भी मृत अवस्था में मझगवां के पास नहर मैं मिला।

यह था घटनाक्रम 
मझगवां थाना क्षेत्र के ग्राम सिंघुली के पास नहर में महिला शिक्षिका की लाश तैरते मिली महिला की शिनाख्त ज्योत्सना उर्फ ज्योति हल्दकार, अतरसूमा (सिलौडी थाना) निवासी के रूप में हुई है। मृतका नेगई गांव के स्कूल में शिक्षक के पद पर पदस्थ थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू की है वहीं यह भी आशंका जताई जा रही है कि महिला शिक्षक की हत्या कर शव फेंका गया है क्योंकि जिस अवस्था मे महिला का शव मिला है प्रथम दृष्टया देखने में महिला एप्रिन पहने हुए ,पैरों में व्यस्थित सेंडल भी पहने हुए है। कहीं चोट के निशान नही मिले। 

मृतका घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी ।जिसका शव नहर में तैरता मिला। पुलिस भी इस मामले कुछ ज्यादा नही बता सकी और मृतका के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी। सवाल यह भी उठता है कि आख़िर महिला अपने स्कूल से दूसरी में नहर तक कैसे पहुंची, या महिला के साथ किसी प्रकार की अनहोनी हुई फिर हत्या कर शव फेंका गया जिसकी तफ्तीश मझगवां पुलिस करने में जुटी है।

04 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here