Loading...    
   


INDORE में कांट्रेक्टर की बीच सड़क पर हत्या, साथी युवक गंभीर - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में 1 दिन में ही अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हत्या की वारदात हुई है। हीरा नगर में ठेकेदार आशुतोष परमार व साथी योगेश पर चाकू से हमला हुआ। इलाज के दौरान आशुतोष ने दम तोड़ दिया।तथा शनिवार को कनाड़िया इलाके में 22 वर्षीय चेतन सोलंकी नाम के युवक की बाइक से आए दो बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी।    

हीरा नगर थाना प्रभारी राजीव भदौरिया के अनुसार, दीनदयाल उपाध्याय नगर में रहने वाले 21 वर्षीय आशुतोष परमार की मौत हुई है, जबकि उसका दोस्त योगेश जख्मी है। रात 11 बजे सूचना मिलने पर जांच अधिकारी जगदीश मालवीय सुखलिया के डीएम सेक्टर पहुंचे। वहां सड़क पर खून फैला था। पता चला कि आशुतोष और योगेश जख्मी हालत में कार से बापट चौराहे तक गए हैं, लेकिन हालत बिगड़ने पर उतरते वक्त रास्ते में गिर गए। फिर मालवीय ने उनकी जान बचाने के लिए अस्पताल पहुंचाया, पंपिंग की और हाथ पैर में मालिश भी की, लेकिन आशुतोष नहीं बच सका।

उसकी पीठ में ही चाकू घुसा हुआ था। जांच में पता चला कि आशुतोष और योगेश अपनी कार में शराब पीकर लौट रहे थे, तभी संकरी गली में बाइक पर बैठे युवकों को वे गालियां देने लगे। युवकों ने विरोध किया तो कार से उतरकर उन्हें मारने गए, तभी घर की गैलरी में खड़े दो भाई रोहित और राहुल ने गाली देने से मना किया तो कार सवार युवकों ने उन्हें भी गालियां दी। इस पर दोनों भाई नीचे उतरे। उनका दोस्त भी साथ आ गया। तीनों ने मिलकर आशुतोष और योगेश को चाकू घोंप दिए। फिर भाग गए।

इंदौर में  चेतन सोलंकी की हत्या 

शनिवार शाम को कनाड़िया थाना क्षेत्र के बिचौली गांव में बैंक ऑफ महाराष्ट्र से निकले 22 वर्षीय युवक चेतन सोलंकी पर बाइक से आए दो बदमाशों ने चाकू से वार कर दिए। चेतन अपने साथी वरुण के साथ था। वरुण ने पुलिस को बताया कि वह बैंक से आया था, तभी पीछे से बाइक सवार दो बदमाशों ने चाकू मार दिए। वे कुछ समझते, तब तक बदमाश भाग गए। सीएसपी अनिल सिंह राठौर ने बताया कि हत्या तात्कालिक विवाद में हुई है। चेतन का गुरुवार को खुड़ैल के एक ढाबे में शराब पीते समय पवन और अरुण बंजारा नाम के युवकों से विवाद हुआ था। उसमें इसने उन्हें धमकी दी थी। आशंका है कि इसी विवाद में चेतन की हत्या की गई। दोनों की तलाश की जा रही है।

04 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here