Loading...    
   


Jio Mart App Download कर लीजिए, फेस्टिव सीजन में बड़ा डिस्काउंट मिलेगा - TECH NEWS

रिलायंस ने फेस्टिव सीजन में बड़े धमाके करने की तैयारी कर ली है। यह तो आप जानते ही हैं कि रिलायंस ने हाल ही में बिग बाजार और फ्यूचर ग्रुप के रिटेल एवं होलसेल बिजनेस को अधिग्रहित कर लिया है। अब रिलायंस स्मार्टफोन, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन और ग्रॉसरी जैसी कैटेगरी में बड़ी प्रोडक्ट रेंज उतारने की तैयारी कर रहा है। कई कंपनियों से डील फाइनल हो रही है और खबर है कि अपनी पहचान के अनुसार फेस्टिव सीजन में बड़े डिस्काउंट के साथ धमाकेदार धंधा करने की तैयारी है।

नवरात्रि में बंपर डिस्काउंट ऑफर आ सकता है

पिछले कुछ सप्ताह में रिलायंस रीटेल ने करीब 33 हजार करोड़ का निवेश जुटाया है। माना जा रहा है कि नवरात्रि से विजयदशमी के बीच जिस तरह फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे सेल और ऐमजॉन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल्स लेकर आती है, उसी तरह जियोमार्ट भी अपने कस्टमर्स के लिए बंपर डिस्काउंट ऑफर करेगी। यह मिड अक्टूबर से मिड नवंबर के बीच संभव है।

भारत में फिलहाल 12 हजार के करीब रिलायंस रीटेल स्टोर्स

पूरे देश में रिलायंस रीटेल के तहत करीब 12 हजार स्टोर्स हैं। जियोमार्ट के ऑर्डर इसके जरिए पूरे किए जाएंगे। बेंगलुरू में अपने फैशन स्टोर चेन रिलायंस ट्रेंड्स के जरिए वह पायलट प्रॉजेक्ट पर काम भी कर रही है। जियोमार्ट का फोकस 200 शहरों में डिलिवरी देने की होगी। यह करीब 3500 पिनकोड एरिया कवर करेगी।

जियोमार्ट बेंगलुरु और चेन्नई में घर-घर दूध पहुंचा रही है 

हाल ही में जियोमार्ट ने बेंगलुरू और चेन्नै में सब्सक्रिप्शन बेस्ड सुबह में घर-घर दूध पहुंचाने की सर्विस शुरू की है। अब तक इस सेगमेंट पर बिग बास्केट के बीबी डेली का कब्जा रहा है। इसके अलावा ग्रॉसरी, फैशन, स्मार्टफोन्स, फ्रिज, टेलीविजन, एसी जैसे ड्यूरेबल गुड्स पर जियोमार्ट सबसे ज्यादा डिस्काउंट ऑफर करेगी और ग्राहकों को अपने पाले में लाने की कोशिश करेगी। 
JioMart-Official App: Easy Online Shopping Download करने के लिए यहां क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here