Loading...    
   


INDORE में 65 साल के किसान को हनीट्रैप का शिकार बनाया - MP NEWS

इंदौर
। कालिंदी गोल्ड सिटी में जामोदी निवासी 65 साल के एक किसान को हनी ट्रैप का शिकार बना कर बुलाया गया और फिर बंधक बना लिया गया। उसके पास एक लड़की को बिठा दिया। दोनों को वस्त्र हीन करके फोटो-वीडियो बना लिए फिर किसान के पास आपत्तिजनक सामग्री एवं दवाइयां रखकर फोटो-वीडियो बनाए। जाल में फंसा किसान जब घबराकर पूरी तरह चंगुल में फंस गया तो 1000000 रुपए की मांग की गई। DIG श्री हरिनारायण चारी के पास मामला पहुंचा तब FIR दर्ज हुई और हनी ट्रैप रैकेट की तलाश शुरू।

टीआइ राजेंद्र सोनी के मुताबिक जामोदी निवासी 65 वर्षीय अनोखीलाल हरीशचंद्र जाट किसान ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व अज्ञात नंबरों से उसके पास जमीन खरीदने के सिलसिले में फोन आया था। किसान ने कहा गांव में सरदार की जमीन बिकाऊ है। शुक्रवार को उसे सौदे के संबंध में बातचीत करने के लिए सांवेर रोड़ स्थित कालिंदी गोल्ड सिटी में बुलाया।

चर्चा के बहाने एक मकान में ले गए और तीन युवकों ने पकड़ लिया। उससे कहा कि तू यहां बलात्कार करने आय़ा है। एक युवती को पास में बैठा दिया। तभी एक अन्य व्यक्ति को बुलाया और कहा यह थानेदार है। किसान को निर्वस्त्र कर दिया और उसके वस्त्रों में आपत्तिजनक सामग्री, गोलियां व अन्य सामान रखकर फोटो व वीडियो बना लिया। दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर उससे 10 लाख रुपयों की मांग की।

उसके साथ जमकर मारपीट की। जैसे-तैसे किसान आरोपितों के कब्जे से छूटा और घर पहुंचा। उसने बेटे कपिल को पूरा घटनाक्रम बताया और परिचित के माध्यम से DIG हरिनारायणाचारी मिश्र के पास पहुंचा। DIG ने थाने पर कॉल कर तत्काल केस दर्ज करवा दिया। TI के मुताबिक गिरोह में धर्मेंद्र नामक व्यक्ति भी शामिल था। देर रात आरोपितों के ठिकानों पर दबिश दी गई है। मुख्य आरोपित तो फरार हो गए लेकिन कुछ साथियों को हिरासत में ले लिया।

03 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here