Loading...    
   


KAMALNATH के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत FIR, दतिया में दर्ज हुआ मामला - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और मध्य प्रदेश उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी का चेहरा कमलनाथ के खिलाफ दतिया जिले में FIR दर्ज की गई है। आरोप है कि उन्होंने चुनावी सभा में लोगों की भीड़ जुटाकर संक्रमण का खतरा पैदा किया।

भांडेर के कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया के खिलाफ लोगों की जान खतरे में डालने का मामला दर्ज 

दतिया जिले के भांडेर थाने में विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी श्री फूल सिंह बरैया और कांग्रेस के जिला अध्यक्ष नाहर सिंह यादव सहित 8 कांग्रेस नेताओं के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। यह प्रकरण सब डिविजनल मजिस्ट्रेट के आवेदन पर दर्ज किया गया है। आरोप है कि कमलनाथ की रैली एवं आमसभा में आयोजक, पार्टी पदाधिकारी एवं प्रत्याशी ने कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया और इस तरह लोगों में संक्रमण का खतरा पैदा किया।

कमलनाथ की सभा में केवल 100 लोगों को उपस्थित रहने की अनुमति दी गई थी 

चुनाव आयोग की गाइड लाइन के अनुसार चुनावी कार्यक्रमों में अधिकतम 100 लोगों को उपस्थित रहने की अनुमति दी गई है लेकिन भांडेर में आयोजित कमलनाथ की रैली एवं सभा में हजारों लोग शामिल हुए। आयोजकों ने ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया और ना ही फेस मास्क की शर्त का। चुनाव आयोग के निर्देश के अनुसार कार्यक्रम की वीडियोग्राफी कराई गई है।

06 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here