Loading...    
   


इमरती देवी का "पार्टी जाए भाड़ में" वीडियो वायरल, कांग्रेस के लिए शुभ शनिवार - GWALIOR NEWS

भोपाल। कमलनाथ कांग्रेस के लिए सिरदर्द बन गए "क्या आइटम है" से आज शायद थोड़ी राहत मिल जाएगी क्योंकि सोशल मीडिया पर कैबिनेट मंत्री एवं डबरा की भाजपा प्रत्याशी श्रीमती इमरती देवी का "पार्टी जाए भाड़ में" वायरल हो रहा है। 

2018 के चुनाव में में भाजपा ने "पार्टी गई तेल लेने" का काफी आनंद उठाया था 

यहां याद दिलाना जरूरी है कि इमरती देवी का "पार्टी जाए भाड़ में" वीडियो, 2018 के विधानसभा चुनाव में जीतू पटवारी के "पार्टी गई तेल लेने" का सेकंड वर्जन है। दोनों में कोई खास अंतर नहीं है। 2018 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने "पार्टी गई तेल लेने" का काफी आनंद उठाया था, अब देखना यह है कि "पार्टी जाए भाड़ में" पर भाजपा नेताओं की क्या प्रतिक्रिया होगी। 

इमरती देवी ने सफाई दी
कुछ देर बाद उन्होंने इस पर सफाई देते हुए कहा- वे भारतीय जनता पार्टी की पूजा करती हैं। घेराव के दौरान कुछ लोगों ने धरने पर बैठने की बात कहकर कांग्रेस के नारे लगा दिए इसलिए उन्होंने उस पार्टी के लिए भाड़ में जाए कहा था। 

इमरती देवी आइटम नहीं एटम बम है: अभिलाष पांडे

भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने बयान जारी कर कहा है कि इमरती देवी आइटम नहीं है बल्कि एटम बम है। उन्होंने कमलनाथ का नाम लिए बिना कमलनाथ को कालिया नाग बताया।

घटनाक्रम क्या हुआ था 
दरअसल शुक्रवार की शाम इमरती देवी मसूदपुर की सभा से लाैटकर आ रही थी। इसी बीच मंडी गेट के सामने किसानों ने उनका वाहन रोककर घेराव कर दिया। उन्होंने किसानों से कहा कि वे किसान की मोड़ी (लड़की) हैं और किसानों के साथ हैं। उसी दौरान किसानों ने उनसे कहा कि वे उनके साथ धरने पर बैठ जाएं और उनकी लड़ाई लड़े। इसी दौरान किसी किसान ने पार्टी की बात की तो उन्होंने कहा कि पार्टी जाए भाड़ में।

24 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here