Loading...    
   


GWALIOR: युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार लेकिन लाश गायब - MP NEWS

ग्वालियर।
हत्या के ज्यादातर मामलों में सबसे पहले लाश मिलती है, उसकी पहचान होती है और फिर हत्यारों के नाम पता चलते हैं परंतु जनक गंज थाना क्षेत्र में उल्टा हुआ है। सबसे पहले पुलिस को हत्या की सूचना मिली। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने भी हत्या करना स्वीकार कर लिया लेकिन समाचार लिखे जाने तक पुलिस मृत युवक की लाश नहीं तलाश पाई है।

थाना प्रभारी के अनुसार रात को माधव नगर निवासी राजू राठौड़ अपने दोस्त जीतू राठौड़ से मिला। यहां शराब पार्टी होना भी बताई गई। इस दौरान जीतू की बहन भावना वर्मा और उसकी तथाकथित पत्नी बबली और दो अन्य युवक भी आ गए। यहां पुरानी किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। इस दौरान सभी ने मिलकर राजू की धारदार हथियार से हत्या कर दी। रात को ही आरोपियों ने उसके शव को ऑटो में पटका और डबरा क्षेत्र में ठिकाने लगा दिया। पुलिस ने आरोपियों में से कुछ को पकड़ लिया है। हत्या का क्या कारण है इसके बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है। 

इनका कहना है
राजू राठौर को घर से बात करने की कहकर जीतू व उसके साथी ले गये थे। उसकी मारपीट में महिलायें भी शामिल बताई गई है। उनका कहना है कि लाश उन्होंने सिंध नदी में फैंक दी है। हम फि़लहाल तस्दीक़ कर रहे है। 
- संजीव नयन शर्मा, टीआई जनकगंज

03 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here