Loading...    
   


SATNA में चाकू अड़ाकर 16 साल की लड़की का गैंगरेप - MP NEWS

सतना
। नाबालिग लड़की के मामले में ज्यादातर घटनाएं, लड़की को प्यार के झांसे में बहला-फुसलाकर संबंध बनाने की होती है परंतु सतना में 16 साल की एक लड़की का चाकू की नोक पर अपहरण किया गया और फिर गैंगरेप।

पिता ने डांट दिया था, रात 1:00 बजे घर के बाहर बैठी थी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 16 वर्षीय नाबालिग के परिवार में मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात बरहों का कार्यक्रम चल रहा था। पिता के मना करने के बाद भी नाबालिग बरहों कार्यक्रम में चली गई, रात को जब घर लौटी तो पिता ने फटकार लगाई।इस बात से नाराज होकर घर से थोड़ी दूर जाकर सड़क पर बैठ गई, तभी लल्ला और ललई नामक युवक बाइक लेकर आए और नाबालिग से रात 1 बजे बाहर बैठने की वजह पूछा। नाबालिग ने पिता के द्वारा डाटने की जानकारी दी, तब बाइक सवारों ने नाबालिग को मैहर स्थित उसके चाची के घर छोड़ने का झांसा देकर बाइक में बैठने को कहा। नाबालिग ने मना किया तो दोनों युवक चाकू की नोक पर उसे अगवा कर घर से 10 किलोमीटर दूर गणेश घाटी ले गए। जहां ललई ने नाबालिग लड़की से जबरन दुष्कर्म किया।

रेप करने के बाद लड़की को उसकी चाची के घर छोड़ दिया

दुष्कर्म के बाद बाइक सवार युवक बाइक से मैहर ले गए। मैहर में किसी तरह युवकों के चंगुल से भागकर वह चाची के घर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी दी। अवयस्क लड़की की चाची फौरन उसे लेकर गांव पहुंची। परिजन के साथ नाबालिग थाने पहुंचे। पौड़ी चौकी प्रभारी अभिलाषा नायक ने नाबालिग के बयान दर्ज की और पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया गया। पुलिस सूत्रों की मानें तो दोनों आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया गया है।

02 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here