Loading...    
   


INDORE में लिव इन में रह रहे GF के हंगामे से BF के चाचा की मौत - MP NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे प्रेमी और प्रेमिका के बीच विवाद हो गया। प्रेमी उसे छोड़कर चला गया। इसके बाद प्रेमिका प्रेमी के घर पहुंची और हंगामा करने लगी। उसकी प्रेमी के चाचा से बहस हो गई। इस बीच चाचा को हार्ट अटैक आ गया।  

अस्पताल ले जाते समय रास्ते में प्रेमी के चाचा की मौत हो गई। इसके बाद युवक के परिजन बिफर पड़े। वे शव लेकर एमआईजी थाने पहुंच गए। वहां युवती पर कार्रवाई करने की मांग करने लगे। इधर युवती भी थाने पहुंच गई। युवक के परिजन ने उसकी स्कूटर में तोड़फोड़ कर दी। बाद में टीआई ने आक्रोशित परिजन को समझाया।परिजन का आरोप है कि युवती ने हरिराम बिजौरे से गाली-गलौज और झूमा झटकी की, जिससे उन्हें हार्ट अटैक आ गया।

MIG टीआई विजय सिसोदिया के मुताबिक, घटना पाटनीपुरा की है। यहां रहने वाले 54 वर्षीय हरिराम बिजौरे के भतीजे जॉनी का क्षेत्र की युवती से प्रेम-प्रसंग था। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। कोर्ट मैरिज भी कर ली थी। जॉनी के परिवार का आरोप है कि युवती का चरित्र ठीक नहीं है। इस बीच जॉनी और युवती के बीच कहासुनी हो गई। मंगलवार सुबह युवती प्रेमी के घर पहुंची और वहां बखेड़ा खड़ा कर दिया। इस दौरान हरिराम बिजौरे को हार्ट अटैक आ गया। 

09 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here