Loading...    
   


IIM इंदौर में कोरोना संक्रमण की दस्तक, कर्मचारी पॉजिटिव / INDORE NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर और भोपाल को कोरोना ने पूरी तरह जकड़ आईआईएम इंदौर में कोरोना का संक्रमण पहुंच गया है। संस्थान के पीएचडी प्रोग्राम का एक छात्र, प्रशासनिक विभाग में काम करने वाला एक कर्मचारी और उसके एक परिजन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह रिपोर्ट शुक्रवार को प्राप्त हुई है। 

जानकारी के अनुसार पिछले दिनों संस्थान में आए एफपीएम के छात्र को नियमानुसार क्वारेंटाइन किया गया था। लक्षण पाए जाने पर जांच की गई। इसके साथ ही संस्थान के प्रशासनिक विभाग में काम करने वाले व्यक्ति और उसके परिजन में भी लक्षण के बाद जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। तीनों लोगों को संस्थान में ही क्वारेंटाइन किया गया है। मालूम हो कि आईआईएम सीमित कर्मचारियों के साथ काम कर रहा है।  

परिसर के बाहर रहने वाले लोगों को कुछ समय पहले ही कैंपस में आने की इजाजत मिली थी। बाहर और अंदर रहने वाले कर्मचारियों के दिन भी इस तरह तय किए गए हैं कि एक ही समय में दोनों लोग काम पर मौजूद नहीं होते। तमाम सख्ती और सतर्कता के बाद भी संस्थान में कोरोना संक्रमण आ चुका है। वाॅल्व वाले सभी प्रकार के मास्क का उपयोग प्रतिबंधित कर दिया गया है। कलेक्टर ने प्रतिबंधात्मक धारा-144 के तहत ये आदेश जारी किए हैं। यह आदेश स्वास्थ्यकर्मियों को छोड़ अन्य सभी पर लागू होगा। उल्लंघन करने पर सौ रुपए स्पॉट फाइन किया जाएगा।

14 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here