भोपाल में पुलिस ने प्राइवेट पूल पार्टी पकड़ी, 11 लड़कों के साथ 5 लड़कियां गिरफ्तार / BHOPOAL NEWS

भोपाल
। अशोका गार्डन पुलिस ने दावा किया है कि उसने GREENFIELD VILLA MARRIAGE GARDEN में कार्रवाई करते हुए 11 लड़कों के साथ पांच लड़कियों को गिरफ्तार किया है। यह सभी लोग रात के वक्त प्राइवेट पूल पार्टी कर रहे थे जबकि भोपाल में रात का कर्फ्यू लगा हुआ है। लड़के-लड़कियों के पास से शराब का अवैध संग्रहण भी मिला है। पुलिस का कहना है कि लड़के-लड़कियां नशे में थे।

कोलार पुलिस ने रात 11:00 बजे कार्रवाई की, गीले कपड़ों में ही थाने ले गई

भोपाल में कोरोना के संक्रमण के चलते लॉकडाउन के तहत रात 10 बजे तक होटल, दुकान समेत कुछ व्यापारियों को छूट दी गई है। शराब पार्टी पर यह कार्रवाई कोलार पुलिस ने रात 11 बजे के बाद की। जब पुलिस ने कार्रवाई की लड़के-लड़कियां गीले कपड़ों में थे, पुलिस उन्हें गीले कपड़ों में ही उठा लाए। पुलिस ने मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ शासकीय आदेश का उल्लंघन और आबकारी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया है। इससे पहले भोपाल पुलिस शाहपुरा और बैरागढ़ में भी पार्टी करते हुए लोगों पर कार्रवाई कर चुकी है।

भोपाल मिडनाइट प्राइवेट पार्टी कर रहे इन लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया

कोलार टीआई सुधीर अरजरिया ने बताया कि सोमवार रात ग्रीन फील्ड विला मैरिज गार्डन में पार्टी की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने सभी को रूटीन चेकिंग पर कहते हुए रोक लिया। होटल की तलाशी लेने पर वहां से शराब की बोतल मिलीं। युवक और युवतियां शराब पीते नजर आईं। पुलिस ने अमन यादव, अजय यादव, आयुष सिंह, रूपम सिंह, रत्नेश वर्मा, श्रेय श्रीवास्तव, निकी तिवारी, हर्ष अवस्थी, प्रतीक करण कुर्मी और अजय चावला समेत वहां मौजूद 5 युवतियों पर कार्रवाई की।

भोपाल पुलिस की यह तीसरी कार्रवाई

भोपाल पुलिस की लॉकडाउन के नियम तोड़कर शराब पार्टी करने की यह तीसरी कार्रवाई की है। इससे पहले शाहपुरा में एक होटल में 10 दिन के लॉकडाउन के दौरान भी देर रात पार्टी चल रही थी। इसमें तो केक को गुप्ती से काटा जा रहा था। यहां से बड़ी संख्या में लड़के और लड़कियां मिलीं थीं। इसके बाद बैरागढ़ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए देर रात 30 से अधिक लोगों को रात में पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया था। इनका रात में थाने तक जुलूस भी निकाला गया था।

18 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !