Loading...    
   


भोपाल: कोरोना पॉजिटिव अफसरों के लिए 2 फाइव स्टार होटल अधिग्रहित | MP NEWS

भोपाल। मामला चाहे जानलेवा कोरोना वायरस का हो लेकिन नौकरशाही की आदत (रेड कारपेट) कभी नहीं बदलती। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रमुख सचिव स्वास्थ्य डॉक्टर पल्लवी जैन गोविल सहित तीन अफसर पॉजिटिव पाए गए हैं और 12 सेल्फ आइसोलेशन में है। संक्रमित अफसरों को अस्पतालों के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती नहीं किया जा रहा बल्कि उनके लिए 2 शानदार फाइव स्टार होटल (COURTYARD BY MARRIOTT OR HOTEL RESIDENCY) अधिग्रहित कर लिए गए हैं। 

VVIP मरीजों के लिए फाइव स्टार होटल

कार्यालय कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी भोपाल के आदेश क्रमांक 533 दिनांक 6 अप्रैल 2020 के अनुसार एमपी नगर में स्थित होटल कोर्टयार्ड बाय मैरियट और होटल रेजीडेंसी (दोनों शहर के लग्जरी एवं फाइव स्टार होटल) अधिग्रहित कर लिए गए हैं। इन होटलों के सभी कमरों को कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों के लिए तैयार करने के आदेश डिप्टी कमिश्नर आबकारी विभाग को दिए गए हैं। बताने की जरूरत नहीं कि यह दोनों लग्जरी एवं फाइव स्टार होटल किस तरह के मरीजों के लिए अधिग्रहित किए गए हैं। 

VIP मरीजों के लिए भी इंतजाम किया है 


ऐसा नहीं है कि मध्य प्रदेश की राजधानी में केवल ब्यूरोक्रेट्स के लिए फाइव स्टार होटल अधिग्रहित किए गए हैं बल्कि दूसरे वीआईपी मरीजों के लिए भी ऐसे ही लग्जरी इंतजाम है। भोपाल कलेक्टर ने BHEL स्थित नर्मदा गेस्ट हाउस, NHDC गेस्ट हाउस, होटल के इंटरनेशनल ISBT, होटल अशोका लेक व्यू, होटल शगुन और होटल आमेर पैलेस अधिग्रहित करने के आदेश भी दिए हैं। 

06 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़ी गईं खबरें

मध्य प्रदेश के 12 जिले इन्फेक्टेड, पढ़िए कहां क्या हाल: हेल्थ बुलेटिन

जबलपुर में दो महिला पटवारी सस्पेंड


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here