Loading...    
   


ग्वालियर के लिए गुड न्यूज़, मध्य प्रदेश का पहला शहर कोरोना मुक्त हुआ | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। ग्वालियर के नागरिकों के लिए यह जश्न मनाने का मौका है लेकिन अपने अपने घरों में। ग्वालियर शहर मध्य प्रदेश का और शायद देश का पहला शहर है जो कोरोनावायरस से मुक्त हो गया है। यहां 2 मरीज मिले थे। दोनों स्वस्थ हैं दोनों की छुट्टी कर दी गई है। इस बीच कोई नया मामला सामने नहीं आया। 

ग्वालियर पुलिस को सेल्यूट, नेशनल हाईवे पर है शहर फिर भी संक्रमण से बचा 

यह मौका है जब सारा शहर ग्वालियर पुलिस को सेल्यूट करे। ग्वालियर शहर नेशनल हाईवे पर बसा हुआ है। यहां चाहो ना चाहो लोगों का आना जाना बना ही रहता है। यात्री वाहनों के अलावा इस शहर से माल वाहन भी भारी मात्रा में गुजरते हैं। शहर में इतना पुलिस फोर्स नहीं है कि चप्पे-चप्पे पर तैनात किया जा सके फिर भी पुलिस का बंदोबस्त ऐसा था कि बाहरी शहरों से संक्रमण ग्वालियर शहर के अंदर नहीं आ पाया। 

लोगों को बाहर निकलने की अनुमति नहीं, लॉक डाउन जारी रहेगा 

थाना की आज की तारीख में ग्वालियर शहर में कोई भी कोरोना संक्रमित मरीज नहीं है लेकिन शहर संक्रमण से सुरक्षित रहे इसलिए टोटल लॉक डाउन जारी रहेगा। मुरैना में भारी मात्रा में संक्रमण की घटनाओं के बाद ग्वालियर शहर की सीमाएं सील रहेंगी। किसी भी व्यक्ति को अंदर आने या बाहर जाने की अनुमति नहीं है। दवाई और दूध के अलावा किसी अन्य कारण से किसी भी व्यक्ति को घर के दरवाजे से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है।

04 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़ी गईं खबरें



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here