Loading...    
   


इंदौर में मेडिकल स्टोर संचालक कोरोना पॉजिटिव पूरे क्षेत्र में दहशत | INDORE NEWS

इंदौर। सुखलिया में मिले कोरोना पॉजिटिव मेडिकल स्टोर संचालक को स्वास्थ्य विभाग ने अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं उनके रिश्तेदारों को भी आइसोलेट किया गया है। मेडिकल स्टोर संचालक के संपर्क में आने वाले कुछ लोगों की जानकारी लेकर उन्हें भी आइसोलेशन में रखा जाएगा। अब स्वास्थ्य विभाग यह जानकारी भी निकाल रहा है कि मेडिकल दुकान का संचालन करते समय कितने लोगों को इन्होंने दवाई दी है।

सुखलिया क्षेत्र में श्री स्वीट्स के पास कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद आसपास के लोग डरे हुए हैं। पुलिस ने भी आसपास के इलाके में बैरिकेड लगाकर आवागमन बंद कर दिया है। वहीं दवा बाजार में भी दवाई खरीदते समय क्या यह किसी के अधिक संपर्क में आए हैं? शुक्रवार को स्वास्थ विभाग ने 18 क्वारंटाइन केंद्रों में 80 से अधिक लोगों को भर्ती कराया। ये लोग गुरुवार को मिले 14 पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आने वाले लोगों के संपर्क में आए थे। इसके अलावा एमटीएच अस्पताल में बनाए गए आइसोलेशन केंद्र में 12 लोगों को रखा गया है। इस केंद्र में 38 लोग आइसोलेशन में रखे गए हैं।

सुखलिया में एक मेडिकल स्टोर संचालक कोरोना पॉजिटिव मिला है। अब आसपास के वे लोग डरे हुए हैं जिन्होंने उनके मेडिकल स्टोर से दवाइयां खरीदी थीं। अब उनमें डर है कि कहीं वो भी इस वायरस की चपेट में न आ जाएं। कल तक जो लोग घरों के बाहर घूमा करते थे, अब उन्होंने खुद को घरों में कैद कर लिया है। वे बाहर निकलने से भी डरने लगे हैं। लोग अपने घरों की छतों पर बालकनी से ही एक-दूसरे से इलाके का हाल जान रहे हैं। हालांकि कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद पुलिस ने भी सख्ती कर दी है। आसपास के लोगों को घरों से बाहर निकलने से मना किया है।


03 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़ी गईं खबरें

उज्जवला योजना: फ्री सिलेंडर का पैसा किसके अकाउंट में कब आएगा, पढ़िए
सीएम सर, क्या कोरोना ड्यूटी में सभी कर्मचारियों को समान लाभ मिलेंगे
भागकर घर में छुपा कोरोना मरीज, 12 घरवालों को पॉजिटिव कर गया
मंगलयान की तरह यदि AC को भी बार-बार ऑन-ऑफ करें तो क्या आधी बिजली खर्च होगी
इंदौर की महिला डॉक्टर लखनऊ से संक्रमित होकर आई थी: MGM रिपोर्ट
इंदौर में डॉक्टरों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पथराव, संक्रमण की जांच करने गए थे
योद्धाओं की मूर्ति में घोड़ों की टांगे कभी ऊपर कभी नीचे क्यों होती है
MP BOARD 10th-12th के बाकी बचे पेपर कब होंगे, यहां पढ़िए


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here