Loading...    
   


हमने विदेशी जमातों को पकड़ा है वो कैरियर बन गए थे: शिवराज सिंह चौहान | MP NEWS

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमने विदेशी जमातों को पकड़ा है। वो कैरियर बन गए थे हमने उनके पासपोर्ट ज़ब्त कर लिए हैं और उन्हें ब्लैकलिस्ट कर रहे हैं। जो इलाज में मदद नहीं करेगा, बाधा पैदा करेगा और अफवाहें फैलाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। हम किसी को नहीं छोड़ेंगे। 

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के लोगों से मैं अपील करुंगा कि अपनी जिंदगी से न खेलें। कैरियर बन दूसरों के लिए भी खतरा न बनें। कोई भी किसी तरह का सामाजिक आयोजन नहीं करेगा। जो भी करेगा उसके खिलाफ सख़्त से सख़्त कार्रवाई की जाएगी। मेरी सभी धर्मगुरुओं से बात हुई। प्रदेश के सभी काज़ी साहब ने कहा कि वो पूरी तरह से सहयोग करेंगे। अब हम ड्रोन से भी निगरानी रखेंगे। 

भोपाल में कम्युनिटी स्प्रेड जैसी कोई स्थिति नहीं

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज एम्स भोपाल के डॉयरेक्टर, मेडिसिन विभाग के प्रमुख तथा कोविड 19 के स्टेट टेक्निकल एडवाइसर से चर्चा कर कोरोना वायरस की स्थिति एवं चिकित्सा व्यवस्थाओं  की जानकारी ली। एम्स के निदेशक सरमन सिंह ने मुख्यमंत्री को बताया कि भोपाल के सभी मरीजों की हालत अच्छी है तथा भोपाल में कम्युनिटी स्प्रेड जैसी कोई स्थिति नहीं है। 

एम्स के चिकित्सा विभाग के अध्यक्ष रजनीश जोशी तथा स्टेट टेक्निकल एडवाइजर कोविड-19 लोकेंद्र दवे ने  मुख्यमंत्री को इलाज की व्यवस्थाओं के संबंध में अवगत कराया। एम्स के निदेशक ने मुख्यमंत्री को बताया कि कोरोना के इलाज की दृष्टि से भोपाल के अस्पतालों चिरायु एवं हमीदिया को तथा जेके, एम्स एवं जेपी अस्पतालों को क्षेत्रवार पूल किया जा रहा है, जिससे आवश्यकता पड़ने पर एक क्षेत्र के मरीजों को वहीं चिकित्सा सुविधा प्राप्त हो सके। ऐसे प्रबंध किए जा रहे हैं, जिससे आवश्यकता होने पर जिस अस्पताल में इलाज हो रहा हो वहीं मरीज के लिए आईसीयू की व्यवस्था हो सके।


04 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़ी गईं खबरें



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here