Loading...    
   


घूमने निकला कोरोना पॉजिटिव का परिवार, क्षेत्र में दहशत | INDORE NEWS

इंदौर। खंडवा रोड क्षेत्र की गणेश नगर कॉलोनी में शनिवार शाम दहशत फैल गई। दरअसल कोरोना पॉजिटिव मरीज के परिजन घर के बाहर निकलकर सील की गई सड़क पर घूमते नजर आए। संक्रमण फैलने के डर से घबराए आसपास के लोगों ने घूमते लोगों के वीडियो बना लि  ए और वायरल कर दिए। घबराए लोग सवाल करने लगे कि कोरोना मरीज के परिजनों को आखिर स्वास्थ्य विभाग ने छोड़ कैसे दिया। बाद में ये घर आकर कॉलोनी में घूमने कैसे लगे? हैरानी की बात ये कि स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों को न तो इन लोगों के छोड़े जाने की जानकारी थी न ही वे कुछ बता सके। 


प्रशासन ने कोरोना निगेटिव की सूची जारी नहीं की 

शुक्रवार शाम आई रिपोर्ट में 416 गणेश नगर के पते पर 31 वर्षीय मरीज के पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। रात 9 बजे स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची और वहां रहने वाले लोगों को लेकर चली गई। शनिवार सुबह घर के सामने वाली रोड सील कर दी गई। शाम को उसी परिवार की दो महिलाएं व बच्चा सड़क पर घूमते दिखे। क्षेत्र के लोगों के मुताबिक वे दूध का बर्तन लेकर पूरी रोड पर घूम रहे थे जबकि क्षेत्र में दुकानें भी बंद थीं। इसके बाद रहवासियों ने स्वास्थ्य विभाग के रवैये पर सवाल खड़े किए कि कोई मरीज के परिजन ऐसे कैसे बाहर निकल सकते हैं वो भी सील की गई सड़क पर। यदि ये संक्रमित नहीं तो फिर प्रशासन को इस बारे में सूचना जारी कर साफ करना चाहिए ताकि आसपास वाले लोग डरे नहीं।

मामले में स्वास्थ्य विभाग की कोरोना टीम के प्रभारी डॉ. अनिल डोंगरे का कहना था कि मुझे जानकारी है कि उस परिवार को पास के एक गार्डन में क्वारंटाइन किया हुआ है। उनमें से किसी को छोड़े जाने की जानकारी नहीं है। वे बाहर घूम रहे हैं ऐसी कोई भी शिकायत अभी तक नहीं मिली है। हम मामले को दिखवा रहे हैं।कोरोना संक्रमण से बचाव की कोशिशों पर पानी फेरते हुए इंदौर के लोग लगातार गलतियां कर रहे हैं। इसी का नतीजा है कि आज कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 128 पहुंच चुका है। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here