Loading...    
   


सेंधवा में 3 कोरोना पॉजिटिव मिले, पूरे शहर में कर्फ्यू | MP NEWS

सेंधवा। शहर के 3 लोगों की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आ जाने के बाद यहां शनिवार शाम से सभी इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है। एहतियातन लगाए गए इस कर्फ्यू के दौरान भारी पुलिस बल तैनात किया गया। शहर के किसी भी इलाके में किसी को घर से बाहर नही निकलने दिया जा रहा है, शहर के खलवाड़ी मोहल्ला अम्न नगर रहवासी 3 लोगों को कोरोना से पीडित पाया गया है। जो पहले से जिला अस्पताल में आइसोलेशन में रखे गए हैं। प्रशासन आज उन लोगों को चिन्हित करेगा जो कोरोना पॉजिटिव लोगों के संपर्क में आए हैं। सेंधवा में कर्फ्यू का कड़ाई से पालन किया जा रहा है।

गौरतलब हो कि जिन तीन सदस्यों को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है, उनके परिवार के 85 वर्षीय वृद्ध की इंदौर में पिछले रविवार को उपचार के दौरान मौत हो गई थी। वृद्ध 12 मार्च को सऊदी अरब से उमराह कर सेंधवा लौटा थे। वृद्ध को सर्दी खांसी और सांस लेने में दिक्कत के कारण पिछले शनिवार को इंदौर रेफर किया गया था। जिनकी पिछले रविवार को मौत के बाद उसके परिवार के चार सदस्यों को बड़वानी भेजकर आइसोलेशन में रखा गया था। चारों सदस्य की जांच के लिए सैंपल भेजे गए थे। जिसकी रिपोर्ट शनिवार देर रात आई। सेंधवा एसडीम घनश्याम धनगर के मुताबिक मृतक वृद्ध की पत्नी, बहू और एक अन्य रिश्तेदार की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

वृद्ध की मौत के दूसरे दिन स्वास्थ्य अमला क्षेत्र में जांच करने पहुंचा था। लेकिन समाज जनों के द्वारा किसी भी प्रकार की जांच करने से मना कर दिया गया था। जिसके कारण स्वास्थ्य अमले को बैरंग लौटना पड़ा था। वहीं स्वास्थ्य अमले को लेकर शहर निवासी एक युवक द्वारा भड़काऊ टिप्पणी किए जाने पर शहर पुलिस ने उसके विरूद्ध मामला भी दर्ज किया था।


04 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़ी गईं खबरें



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here