Loading...    
   


SATNA NEWS- सरकारी जमीन घोटाले में पटवारी को बचा रहे अधिकारी को नोटिस

सतना
। कलेक्टर अजय कटेसरिया ने मैहर तहसील में हुए सरकारी जमीन घोटाले में भ्रष्टाचार के आरोपी पटवारी को बचाने की कोशिश कर रहे अधीक्षक भू-अभिलेख को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। 

बताया गया कि अनुविभागीय अधिकारी राजस्व मैहर ने सढ़ेरा हल्का के पटवारी अशोक सिंह को शासकीय जमीन को प्राइवेट आराजी में बदलने के प्रथम दृष्टया दोषी मानते हुए कलेक्टर (भू-अभिलेख) को संबंधित पटवारी के खिलाफ कार्यवाही प्रस्तावित की थी। राजस्व अधिकारियों की बैठक में कलेक्टर ने अधीक्षक भू-अभिलेख से अब तक की गई कार्यवाही के बारे में जानकारी चाही। अधीक्षक ने बताया कि संबंधित पटवारी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। 

एसडीएम द्वारा जांच करने के बाद अधीक्षक भू-अभिलेख द्वारा नोटिस जारी किया जाना, पटवारी को बचाने की कोशिश माना गया। अधीक्षक भू-अभिलेख ने यह भी बताया कि पटवारी ने नोटिस का जवाब नहीं दिया है। इसी बात पर कलेक्टर श्री कटेसरिया नाराज हो गए और उन्होंने अधीक्षक भू-अभिलेख को भ्रष्टाचार के आरोपी पटवारी को संरक्षण देने का संदेह जताते हुए कारण बताओ नोटिस थमा दिया। 

19 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here