Loading...    
   


MP NEWS- रीवा में वैक्सीन नहीं तो वेतन नहीं

रीवा।
कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी. ने एक आदेश जारी करके उन सभी शासकीय कर्मचारियों के वेतन पर प्रतिबंध लगा दिया है जिन्होंने अब तक वैक्सीनेशन नहीं कराया। कलेक्टर ने सभी कर्मचारियों को 30 जून 2021 तक का समय दिया है। साथ ही सभी संबंधित अधिकारियों को आदेशित किया है कि जब तक कर्मचारियों के वैक्सीनेशन का सर्टिफिकेट प्राप्त ना हो जाए तब तक वेतन जारी न किया जाए।

दूसरी लहर में मृत कर्मचारियों ने वैक्सीनेशन नहीं करवाया था: रीवा कलेक्टर

कलेक्टर के आदेश क्रमांक / 259 / कोविङ-19 / प्रवा०कले0 / 2021 के अनुसार- ऐसा संज्ञान में आया है कि कतिपय शासकीय सेवकों के द्वारा अभी तक टीकाकरण नहीं कराया गया है। यह भी संज्ञान में आया है कि कतिपय शासकीय सेवकों के द्वारा ग्रामीण स्तर पर वैक्सीनेसन हेतु प्रोत्साहन नहीं किया जा रहा है। कोविड-19 में हुई मृत्यु की समीक्षा में पाया गया कि मृत शासकीय सेवकों में वैक्सीनेसन का अभाव होना पाया गया है।

अतः शासकीय सेवकों को आदेशित किया जाता है कि 30 जून तक शत प्रतिशत शासकीय नियमानुसार वैक्सीनेसन कराना सुनिश्चित करें। जिला कोषालय अधिकारी को आदेशित किया जाता है कि माह जून 2021 के वेतन बिल के साथ वैक्सीनेसन प्रमाण पत्र भी प्राप्त करना सुनिश्चित करें तथा संकलित जानकारी से अधो हस्ताक्षरकर्ता को अवगत करायें, सभी आहरण एवं संवितरण अधिकारियों का दायित्व होगा कि प्रत्येक कर्मचारी के वैक्सीनेसन की जानकारी जिला कोषालय अधिकारी को उपलब्ध कराये।

सभी संविदा एवं दैनिक वेतन भोगी शासकीय सेवकों के वैक्सीनेसन की जानकारी से अधो हस्ताक्षरकर्ता को अवगत कराने का दायित्व कार्यालय प्रमुख का होगा। "यह आदेश तत्काल प्रभावशील होगा।

20 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here