Loading...    
   


MP NEWS- दुकानदार को SDM ने लात मारी, CSP ने थप्पड़

इंदौर
। अतिक्रमण विरोधी अभियान अपने पहले दिन ही विवादित हो गया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बातचीत करने आए एक उम्रदराज दुकानदार को SDM लात मारते हुए और CSP जयंत राठौर चांटा मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा एक और वीडियो है जिसमें सीएसपी जयंत राठौर एक दुकानदार के बेटे को चांटा मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

हर सवाल का जवाब थप्पड़ और गाली 

शासकीय भूमि पर अतिक्रमण कोई गंभीर अपराध नहीं है लेकिन इंदौर में अतिक्रमण के आरोपियों के साथ अपराधियों जैसा व्यवहार देखा गया। अभियान के पहले दिन दुकानदारों को सवाल के जवाब में या तो गाली मिली या फिर थप्पड़। सोशल मीडिया पर कुछ गालियां और कुछ थप्पड़ वायरल हो रहे हैं। इन सबके बीच एसडीएम द्वारा एक दुकानदार को लात मारने का वीडियो भी वायरल हो रहा है। एक वीडियो में पुलिस अधिकारी कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि ज्यादा सवाल किया तो यही गाड़ दूंगा। 

नेताओं के संरक्षण में होता है अतिक्रमण, अधिकारी रिश्वत लेते हैं 

यह अपने आप में एक कड़वा सत्य है कि कोई भी दुकानदार अपने दम पर अतिक्रमण नहीं करता। बाजार में अतिक्रमण या तो नेताओं के संरक्षण में होता है या फिर अधिकारियों के। कई बार इस बात के प्रमाण सामने आ चुके हैं कि नगर निगम के अधिकारियों द्वारा रिश्वत लेकर अतिक्रमण की मौखिक अनुमति दी जाती है। कुछ सरकारी ठिकाने तो ऐसे हैं जिन्हें नगर निगम के अधिकारी किराए पर चला रहे हैं। ऐसी स्थिति में यदि अचानक कोई एसडीएम, पुलिस को लेकर आ जाएगा तो दुकानदार का हक है कि वह सवाल करें।

20 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here