Loading...    
   


JABALPUR स्टेशन पर घूमती हुई मिली 6 मई से लापता प्रिया, पुलिस भी नहीं ढूंढ पा रही थी - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के गोसलपुर के कछपुरा गांव से गायब हुई 12 साल की बालिका प्रिया काछी जबलपुर स्टेशन पर बुधवार 9 जून को अकेली घूमती हुई मिल गई। प्रिया 6 मई की शाम चार बजे के लगभग रहस्यमय ढंग से गायब हो गई थी।    

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में गोसलपुर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया है। इस गुत्थी को सुलझाने के लिए क्राइम ब्रांच और साइबर सेल की टीम भी जुटी थी। अभी प्रिया से अधिक पूछताछ नहीं हो पाई है। GRP टीआई सुनील नेमा ने बताया कि प्रिया के गायब होने की तस्वीर ग्रुप में मिली थी। उसी के हुलिया से मिलती-जुलती बालिका बुधवार रात को जबलपुर मुख्य स्टेशन पर घूमती हुई मिली। 

संदेह होने पर उसे थाने लाकर पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम प्रिया काछी बताया। रात अधिक होने की वजह से प्रिया को तत्काल बाल निकेतन भेज दिया गया। जीआरपी टीआई ने इसकी सूचना जबलपुर के पुलिस अधिकारियों और गोसलपुर टीआई को दी। गोसलपुर टीआई संजय भलावी ने बताया कि 11 बजे प्रिया को बाल निकेतन से ले जाएंगे, तब पता चलेगा कि वह कैसे गायब हो गई और 33 दिनों तक कहां रही।

शांतिनगर गोसलपुर निवासी सूरज काछी ने रिश्तेदार की बेटी प्रिया काछी (12) को 11 साल पहले गोद लिया था। मौसी से मां बनी सुनीता के मुताबिक 6 मई की शाम 4 बजे प्रिया घर से अचानक लापता हो गई। 3 घंटे तक परिजन उसे कॉलोनी में ढूंढ़ते रहे, लेकिन पता नहीं चल पाया। 7 बजे पिता सूरज गोसलपुर थाने पहुंचा और अपहरण का प्रकरण दर्ज कराया। हैरानी की बात ये थी कि प्रिया को घर से या गांव से निकलते हुए 1200 की आबादी वाले गांव में किसी ने नहीं देखा।

पिछले एक महीने से भी अधिक समय से लापता प्रिया काछी की दस्तयाबी पुलिस के लिए भी मुश्किल साबित हो रहा था। एसपी ने उसकी दस्तयाबी पर 10 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। रात में जैसे ही पुलिस को प्रिया के मिलने की खबर पहुंची तो उसने घरवालों को भी इसके बारे में अवगत कराया। सुबह 11 बजे गोसलपुर पुलिस परिजनों की मौजूदगी में प्रिया को बाल निकेतन से ले जाएगी।

10 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here