JABALPUR - PUNE स्पेशल ट्रेन का समय बदला - MP NEWS

जबलपुर।
जबलपुर से पुणे के बीच में संचालित मध्य फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन के दिन और समय में संशोधन करते हुए अवधि में विस्तार किया गया है। एक अगस्त तक विस्तार पाने वाली ये ट्रेन अब शनिवार की बजाय रविवार को रवाना होगी। वहीं इसकी टाइमिंग दोपहर 1.50 बजे होगी। 

रेल प्रशासन ने जबलपुर-पुणे-जबलपुर फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन को विस्तार देने का निर्णय लिया है। इस रूट पर यात्रियों की सबसे अधिक भीड़ रहती है। रेलवे ने इस रूट के अप-डाउन के लिए पांच-पांच ट्रिप चलाने का निर्णय लिया है। गाड़ी संख्या 02132 जबलपुर से पुणे अब शनिवार की बजाय रविवार को नए समय सारणी के अनुसार चलेगी। 4 जुलाई से ये ट्रेन रविवार से चलेगी। वहीं वापसी में गाड़ी संख्या 02131 पुणे से जबलपुर के दिनों में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है।

जबलपुर से ये ट्रेन दोपहर 1.50 बजे रवाना होकर शाम 5.30 बजे इटारसी, रात 9.40 बजे भुसावल, रात 3.22 बजे अहमदनगर होकर अगले दिन सुबह 6.25 बजे पुणे पहुंचेगी। पुणे से यह ट्रेन हर सोमवार को सुबह 11.30 बजे रवाना होकर अगले दिन सुबह 6.00 बजे जबलपुर पहुंचेगी। दोनों अोर से ये ट्रेन मदनमहल, नरसिंहपुर, पिपरिया, हरदा, मनपाड़, कोपरगांव, बेलापुर, दौंड स्टेशनों पर रूकेगी। इस ट्रेन में आरक्षित टिकट वाले ही यात्रा कर सकेंगे।

10 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here