Loading...    
   


JABALPUR में हल्दी चढ़ी दुल्हन ने बॉयफ्रेंड के साथ ट्रेन से कटकर जान दी, 3 दिन बाद शादी थी - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में गोसलपुर में झांझाबंधा-जुझारी के बीच रेलवे ट्रैक पर 19 वर्षीय युवती और 22 वर्षीय युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे। उनकी शादी घरवालों को मंजूर नहीं थी। युवती की शादी इसी 6 जून को तय थी। जबकि वह इसके लिए तैयार नहीं थी। सुबह घरवालों को चाय पिलाकर युवती निकली थी। सुबह नौ बजे के लगभग दोनों ट्रेन से कट गए। रेलवे ट्रैकमैन की सूचना पर गोसलपुर पुलिस मौके पर पहुंची है।  
 
गोसलपुर पुलिस के मुताबिक युवती की पहचान झांझाबंधा निवासी ऊषा दाहिया (19) और युवक की पहचान आल्गोड़ा निवासी दुर्गेश बर्मन (22) के रूप में हुई है। युवती का ननिहाल आल्गोड़ा में है। वहां आते-जाते उसका दुर्गेश से प्यार हो गया था। दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे। लेकिन दोनों के घरवाले उनके इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे। युवती के विरोध के बावजूद उसके घरवालों ने उसकी शादी दिनारी खमरिया में तय कर दी थी। इसी 6 जून को उसकी बारात आने वाली थी।

गोसलपुर टीआई संजय भलावी के मुताबिक सुबह 9.30 बजे के लगभग रेलवे ट्रैकमैन ने युवक-युवती के ट्रेन से कटने की सूचना दी। युवती के गायब होने की खबर मिल गई थी। उसके घरवालों को बुलाया गया तो युवती की पहचान हुई। थोड़ी देर में ही युवक के घरवाले भी मौके पर पहुंचे और उसकी पहचान हुई।

दोनों एक साथ ट्रेन के सामने कूद गए। घटना में दोनों के चिथड़े उड़ गए। दूर तक मांस के लोथड़े फैल गए। युवक का हाथ में पहना गया कड़ा 200 मीटर दूर मिला है। पुलिस ने बोरी में दोनों के मांस के लोथड़े बटोर कर पीएम के लिए सिहोरा भिजवाया है। गोसलपुर पुलिस के मुताबिक प्रकरण में अभी मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है। घरवालों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

03 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here