GWALIOR: बेटी बॉयफ्रेंड के साथ फरार हुई, पिता को लड़के के परिजनों ने पीटा - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में घर से बेटी को लेकर गए युवक के घर जानकारी लेने पहुंचे पिता तथा बुआ की आरोपी के परिजनों ने मारपीट कर दी और धमकाने के लिए पिस्टल से फायरिंग कर दी। घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के रामरती गार्डन के सामने इंद्रा कॉलोनी की है। मारपीट व फायरिंग से घबराएं पीड़ित थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। 

बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के इंद्रा कॉलोनी निवासी मुरारी लाल ने शिकायत की है कि बीते रोज उनके घर की डोरबेल बजी तो उनकी 28 वर्षीय बेटी दरवाजा खोलने पहुंची। कुछ देर तक जब वह वापस नहीं आई तो वह बाहर देखने पहुंचे तो बेटी को इंद्रा कॉलोनी निवासी अमन भदौरिया अपनी बाइक पर ले जाता दिखाई दिया। इस पर वह अपनी बहन मधु के साथ अमन का पीछा करते हुए उसके घर पहुंचे तो अमन को मां व चाचा कांता सिंह से बेटी के बारे में पूछा तो उन्होंने मना कर दिया। 

जब उन्होंने अंदर जाकर देखने का प्रयास किया तो उनकी उन्होंने मारपीट कर दी। जब विरोध किया तो अमन के चाचा कांता सिंह ने पिस्टल से फायरिंग कर दी। किसी तरह वह वहां से जान बचा कर भागे और थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मारपीट व फायरिंग का मामला दर्ज कर लिया है।

05 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here