Loading...    
   


BHOPAL में चूक गए मंत्री जी; शहर में बाढ़ की संभावना

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के इकलौते मंत्री विश्वास सारंग इस मामले में थोड़ा चूक गए। पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय के भोपाल केंद्र ने मूसलाधार बारिश का अलर्ट जारी कर दिया, भोपाल के आसमान पर बादल घिर आए तब मंत्री जी भोपाल के नालों की सफाई के निर्देश देने निकले। यदि मौसम केंद्र भोपाल का पूर्वानुमान सही निकला तो भोपाल के नालों में बाढ़ आना सुनिश्चित है। 

मंत्री सारंग ने 10 जून को नालों की सफाई के निर्देश दिए

चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री विश्वास कैलाश सारंग ने गुरुवार दिनांक 10 जून 2021 को नगर निगम अधिकारियों के साथ नरेला क्षेत्र का दौरा कर नाले-नालियों का जायजा लिया। जहाँ नाले-नालियों की मरम्मत होना है, वहाँ मरम्मत करने तथा जहाँ सफाई होना है, वहाँ मानसून पूर्व सभी नाली-नालों की सफाई के निर्देश नगर निगम के अधिकारियों को दिये।श्री सारंग ने कहा कि भोपाल शहर के सभी नालों का सर्वे कराकर एक प्लानिंग रिपोर्ट तैयार करायी जाये और कैलेण्डर के हिसाब से नालों का रख-रखाव किया जाये।

मौसम केंद्र के अनुसार 11-12 जून को मूसलाधार बारिश होगी

दिनांक 9 जून 2021 को भारत मौसम विज्ञान केंद्र ने भोपाल में लगातार दो दिन तक मूसलाधार बारिश का अलर्ट जारी किया है। भोपाल मौसम केंद्र का कहना है कि मध्य प्रदेश में मानसून 13 जून के आसपास आएगा लेकिन भोपाल में 11 और 12 जून को मूसलाधार बारिश हो सकती है। यदि 2 दिन तक लगातार बारिश हुई तो भोपाल के उन सभी नालों में बाढ़ का आना निश्चित है जहां अब तक सफाई नहीं हुई है।

10 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here