कमलनाथ स्वस्थ, RTPCR नेगेटिव, जल्दी छुट्टी हो जाएगी - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं। RAT के बाद बुधवार शाम को उनका RTPCR बी नेगेटिव आ गया था। बताया गया है कि वह फिलहाल विश्राम कर रहे हैं और उम्मीद है कि शुक्रवार को अस्पताल से वापस घर आ जाएंगे। 

उल्लेखनीय है कि जुकाम बुखार के चलते कमलनाथ गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चेकअप कराने गए थे। डॉक्टरों ने उन्हें 48 घंटे के लिए ऑब्जरवेशन में ले लिया था। उसी समय उनकी RAT रिपोर्ट नेगेटिव आई थी फिर भी कंफर्म करने के लिए RTPCR प्रोसेस की गई जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। इसके अलावा उनके शेष सभी चेकअप किए गए। डॉक्टरों द्वारा किए गए डिटेल हेल्थ चेकअप में उन्हें पूरी तरह से स्वस्थ बताया गया है। 

कोरोनावायरस और हार्ट अटैक की चर्चाएं थी 

कमलनाथ के अस्पताल में भर्ती होते ही उनके COVID-19 पॉजिटिव होने और हार्ट अटैक की चर्चाएं शुरू हो गई थी। सोशल मीडिया पर हंगामा इतना ज्यादा था कि सांसद नकुल नाथ को मीडिया के सामने आकर इस प्रकार की सभी खबरों का खंडन करना पड़ा था। उन्होंने बताया था कि सिर्फ मेरी जिद के कारण उन्हें ऑब्जर्वेशन में लिया गया है। वह पूरी तरह स्वस्थ हैं।

10 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here