Loading...    
   


BHOPAL मड रैली की प्रैक्टिस में हादसा, जिप्सी 3 बार पलटी, राइडर नीचे दबा- VIDEO NEWS

भोपाल
। कार रेसिंग के खिलाड़ियों के लिए साल के सबसे बड़े आकर्षण भोपाल मड रैली से पहले सैफिया कॉलेज के ग्राउंड पर प्रैक्टिस करते समय एक जिप्सी का एक्सीडेंट हो गया। पिछला टायर निकल जाने के कारण जिप्सी 3 बार पलटी। इस एक्सीडेंट में सीट बेल्ट बांधे एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। 

जिप्सी ड्राइवर को कुछ नहीं हुआ, साथी नीचे दबने से घायल

गौरतलब है कि कोरोना के डेढ़ साल से राइडिंग चैंपियनशिप बंद थी। इसके कारण शहर के राइडर्स भी प्रैक्टिस नहीं कर पाए। अनलॉक के बाद पहली बार राइडर का यह ग्रुप रविवार शाम को प्रैक्टिस के लिए इकट्‌ठा हुआ। प्रैक्टिस के दौरान ग्राउंड का चक्कर काट रही जिप्सी की स्पीड लगभग 70 किमी प्रति घंटा थी। इस दौरान टर्न लेते हुए जिप्सी का पिछला टायर निकल गया और जिप्सी 3 पलटी खाकर उल्टी हो गई, जिसके नीचे मोनीश दब गया। वहीं, जिप्सी ड्राइव कर रहे अजीम कैफ को कोई चोट नहीं आई। 

BHOPAL मड रैली के लिए 20 राइडर्स का ग्रुप प्रैक्टिस कर रहा था

मोनीश अहमद के पिता अनीस अहमद भी एक राइडर हैं और कई चैंपियनशिप में हिस्सा ले चुके हैं। राइडिंग प्रैक्टिस के लिए पुराने भोपाल के 20 राइडर्स का यह ग्रुप शाम 5 बजे मैदान पर एकत्रित हुआ। जहां एक के बाद एक यह राइडर्स स्टंट करते हुए प्रैक्टिस कर रहे थे। चिरायु अस्पताल के डॉ. अजय गोयनका ने बताया कि युवक को पैर, पेट और हाथ में गंभीर चोटें आई हैं। चोटों को रिकवर करने के लिए उसे टांके भी लगाए गए हैं, फिलहाल मरीज डॉक्टर की निगरानी में है।


21 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here