Loading...    
   


JABALPUR NEWS: बस में यात्रा से पहले प्रमाण पत्र जरूरी

जबलपुर।
मध्य प्रदेश में बस में बैठने वाले यात्री के लिए अब वैक्सीनेशन का प्रमाण होना चाहिए। यदि वैक्सीनेशन नहीं हुआ है तो तुरंत ऐसे व्यक्ति को दीनदयाल बस टर्मिनस में वैक्सीन लगवाई जाएगी। 

जो व्यक्ति कुछ दिन पहले कोरोना से बीमार हो चुका है उसको टीकाकरण के निर्धारित नार्म्स का पालन करते हुये टिकट मिलेगा लेकिन सामान्य हालात में कोरोना टीका नहीं लगे व्यक्ति को टिकट नहीं दिया जाएगा। कोरोना वैक्सीनेशन अभियान से पहले आईएसबीटी में एक बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में तय किया गया कि ड्राइवर-कंडक्टर को प्रमुखता से टीके लगाये जायेंगे। इसके लिए भी एक अलग काउंटर बनाया जाएगा। बस-ट्रक संचालन में पूरी तरह से कोविड गाइडलाइन का पालन किया जाएगा। 

अप्रैल के दूसरे सप्ताह से बंद बसों का संचालन अनलॉक में हाल ही में प्रारंभ किया गया है। एसोसिएशन के अनुसार अभी शहर में अलग-अलग रूट और उत्तर प्रदेश, छग, महाराष्ट्र सभी ओर जाने वाली बसों को मिलाकर करीब 200 बसों का संचालन आरंभ हो गया है। आगे कोरोना के मरीज घटने और वैक्सीनेशन संख्या बढ़ने पर बसों का संचालन एकदम सामान्य हो सकता है। यात्रियों के लिए वैक्सीनेशन सबसे प्रमुख है।

21 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here