सड़क पर भीड़ नहीं रोकी, बीट प्रभारी ASI सस्पेंड, पूरा गांव लॉकडाउन - RATLAM MP NEWS

रतलाम।
ग्राम बरबोदना जिला रतलाम, मध्यप्रदेश में निकाली गई कलश यात्रा के मामले में एसपी रतलाम ने बीट प्रभारी असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर प्रकाश चंद्र रारोतिया को सस्पेंड कर दिया है। इस मामले में ग्राम पंचायत के सचिव और क्षेत्र के पटवारी को पहले ही सस्पेंड किया जा चुका है। गांव के 17 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है एवं गांव को टोटल लॉक डाउन कर दिया गया है।

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आए पुलिस और प्रशासन

रतलाम के बदबोदना गांव में ग्रामीणों ने 108 कलश की शोभायात्रा निकाली थी। गांव में निकाली गई इस कलश यात्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आनन-फानन में प्रशासन ने गांव को सील कर दिया था। वहीं प्रशासन ने पटवारी और सचिव को निलंबित कर दिया था। जिसके बाद नामली थाने पर पदस्थ और बरबोदना गांव के बीट प्रभारी प्रकाश चंद्र रारोतिया को निलंबित कर दिया है। वहीं वीडियो फुटेज में दिखाई दे रहे हैं 100 से ज्यादा अज्ञात लोगों की भी पहचान की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश में कोरोनावायरस की तीसरी लहर से बचने के लिए सरकार ने गाइडलाइन जारी की है। इस बार स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि यदि किसी भी क्षेत्र में भीड़ एकत्रित होती है तो इसके लिए क्षेत्र के प्रभारी अधिकारियों को जिम्मेदार माना जाएगा।

06 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here