Loading...    
   


CHHINDWARA: शादी में आई लड़की किडनैप, गैंगरेप - MP NEWS

छिंदवाड़ा।
मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक नाबालिग को शादी के पंडाल से 4 दरिंदे उठा ले गए। जंगल में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। नाबालिग अपनी बुआ की बेटी की शादी में आई थी। इस दौरान एक आरोपी पर वीडियो बनाने का आरोप भी है, शिकायत के बाद 24 घंटे के अंदर पुलिस ने इस मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी में तामिया पुलिस ने बताया कि बांगई निवासी 15 वर्षीय नाबालिग ने शिकायत दर्ज कराई है कि गत 24 मई को वो अपने मामा के विवाह समारोह में सालढाना गई थी। इस दौरान प्यास लगने पर वो विवाह पंडाल से थोड़ी दूर खड़े टैंकर से पानी लेने गई थी, तभी विशाल उर्फ सलमान कहार, भगवानदास कुमरे, नितीश कहार नामक युवक उसे वहां से उठाकर थोड़ी दूर जंगल में ले गए। यहां पर तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया, जबकि आरोप है कि एक युवक ने इस दौरान पीड़िता का वीडियो भी बनाया है। हालांकि पुलिस इससे इनकार कर रही है।

पुलिस ने इस मामले में शिकायत के बाद तामिया निवासी विशाल उर्फ सलमान कहार, नीतिश कहार और सालढाना निवासी भगवानदास कुमरे एवं मुकेश परतेती के खिलाफ धारा 376, एससीएसटी एक्ट और पाॅक्सो एक्ट न के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

शुक्रवार को नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात की खबर सामने आई थी, हालांकि तब पुलिस जानकारी होने से इनकार करती रही। तामिया टीआई, जुन्नारदेव एसडीओपी गांव में मौजूद रहे। इसके बाद देर रात मामला वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में आया, जिसके बाद तत्काल एफआईआर दर्ज करा आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

06 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here