NARSINGHPUR: एग्रीकल्चर स्टूडेंट ने खुद को गोली मारी, जिला पंचायत सदस्य का बेटा है - MP NEWS

नरसिंहपुर।
 मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले के सुदूर ग्राम डंगहा में शुक्रवार की सुबह करीब 6 बजे जिला पंचायत सदस्य दिनेश कौरव के 20 वर्षीय बेटे ने पिता की लाइसेंसी 12 बोर की दुनाली बंदूक से अपनी कनपटी पर फायर कर जान दे दी। सुबह के वक्त घर में जैसे ही गोली की आवाज गूंजी तो स्वजनों सहित पड़ोस के लोग घबरा गए। डोंगरगांव पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है। 

डोंगरगांव थाना प्रभारी एसआइ प्रकाश पाठक ने बताया कि मृतक आकाश कौरव 20 वर्ष जिला पंचायत सदस्य दिनेश कौरव का पुत्र है। जिसने शुक्रवार की सुबह करीब 6 बजे अपनी बायीं कनपटी पर पिता की लाइसेंसी बंदूक से फायर कर आत्महत्या की है। घटना की प्रारंभिक पूछताछ में स्वजनों ने बताया है कि मृतक आकाश ने सुबह उठकर घटना को अंजाम दिया। गोली की आवाज जैसी हुई तो घर के अन्य सदस्य भी घबरा गए और पड़ोस के लोग भी घरों से बाहर निकल आए।  
 
मृतक के स्वजनों ने बताया कि आकाश सतना के कॉलेज से एग्रीकल्चर की पढ़ाई कर रहा था और वह संक्रमणकाल के कारण काफी दिनों से घर में ही था। पुलिस को स्वजनों से यह भी पता चला है कि आकाश के पास गुरुवार की रात किसी का फोन आया था। वह फोन किसने किया था और उसका इस घटना से क्या संबंध है इसकी जांच करना शेष है। उसके मोबाइल को जांच के लिए सुरक्षित किया गया है और कॉल डिटेल के आधार पर पता लगाया जाएगा कि आकाश को फोन किसने किया था।

पुलिस के अनुसार उक्त घटना की जांच के दौरान यह जानकारी भी सामने आई है कि आकाश के किसी दोस्त ने भी फांसी लगाई है लेकिन यह पता नहीं चल रहा है कि वह दोस्त कहां का था और घटना कितनी सही है। एसआइ पाठक ने बताया कि चीचली थाना क्षेत्र में इस तथ्य की जांच के लिए पता किया गया था लेकिन वहां इस तरह की कोई घटना पुलिस में दर्ज नहीं है। बेटे की मौत से स्वजन भी अभी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है इसलिए पुलिस अपने स्तर पर घटना की जांच कर रही है। स्वजनों के जब बयान दर्ज होगें तो उसके बाद मामले में आगे कार्रवाई की जाएगी।

28 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here