Loading...    
   


GWALIOR: छात्रा से रेप किया, वीडियो बनाया, शादी हुई तो पति को भेज दिया - MP NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में BSC की छात्रा के साथ ही उसके ही गांव में पंक्चर जोड़ने वाले एक युवक ने रेप किया था। चाकू की नोंक पर कपड़े उतारकर उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपी उसे अक्सर ब्लैकमेल कर बुलाता रहा।

घटना KRG कॉलेज के पास उस समय की है जब छात्रा जनवरी में परीक्षा देने आई थी। इसी बीच छात्रा की शादी हो गई। शादी के 5 महीने बाद पति के मोबाइल पर पत्नी के न्यूड वीडियो पहुंचे तो पता लगा कि उसकी पत्नी के साथ रेप हुआ था। अब आरोपी उसे ब्लैकमेल कर रहा है। इसके बाद से उसकी शादी शुदा जिंदगी में भूचाल मचा है। पीड़ित महिला की शिकायत पर कंपू थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

20 वर्षीय छात्रा ग्वालियर के KRG कॉलेज में BSC की छात्रा है। वह अक्सर बस से सीधे कॉलेज आती थी और क्लास अटेंड करने के बाद शाम को अपने घर चली जाती थी। इसी दौरान गांव में पंक्चर जोड़ने का काम करने वाला दीपक जाटव उसका बस में पीछा करता था। अक्सर बात करने का प्रयास किया। दीपक की कल्याणी तिराहा पर पंक्चर जोड़ने की दुकान है।

जनवरी में वह जब परीक्षा देने कॉलेज आई थी तो लौटते समय कॉलेज के बाहर बाइक लेकर दीपक मिला था। उसने छोटी अकबई तक लिफ्ट देने के लिए कहा। छात्रा ने लिफ्ट ले ली तो युवक उसे कैंसर पहाड़ी के पास किसी रूम पर ले गया। यहां चाकू की नोक पर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। उसके सारे कपड़े उतरवाकर वीडियो शूट कर लिया। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा। इसी बीच छात्रा की दबोह भिंड में शादी हो गई।

शादी के बाद भी आरोपी नहीं माना और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती को बुलाया। पर वह नहीं गई और उसने कॉल रिसीव करना बंद कर दिया। इस पर आरोपी ने 25 मई 2021 को छात्रा के अश्लील वीडियो उसके पति, ससुर के मोबाइल पर भेज दिए। मोबाइल पर नई बहू के ऐसे वीड़ियो देखकर ससुराल में हंगामा खड़ा हो गया। इसके बाद युवती अपने पति के साथ कंपू थाना पहुंची और शिकायत की। पुलिस ने शुक्रवार सुबह दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

28 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here