Loading...    
   


CHHATARPUR: बेटे के AC ने बिजली बिल बढ़ाया, पिता ने गोली मारकर हत्या कर दी - MP NEWS

छतरपुर। 
मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में पिता ने अपने ही पुत्र को मौत के घाट उतार दिया। वारदात नगर के वार्ड नं 11 आर्मी कॉलेज चर्च के पास वेयर हाउस के पास की है, वारदात रात 9:30 बजे की है जब घर में आपसी कलह के चलते पिता और पुत्र की बहस हुई जिसमें पिता ने अपनी लायसेंसी बंदूक उठाकर पुत्र पर फायर कर दिया। जिससे बेटे की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस थाना प्रभारी संजय वेदिया अपने दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर खून से लथपथ पड़े युवक को अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने युवक सतेंद्र सिंह बघेल उर्फ सोनू राजा उम्र 40 वर्ष को मृत घोषित कर दिया। सूत्रों द्वारा बताया जा रहा है कि पिता प्रताप तेज बहादुर सिंह आर्मी से रिटायर्ड हैं और पारिवारिक कलह के चलते उन्होंने अपने बेटे को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है पिछले कई वर्षों से दोनों का विवाद चल रहा था। पुलिस ने पिता को हिरासत में ले लिया है।

सूत्रों के अनुसार पिछले कुछ महीने पहले सतेंद्र सिंह बघेल उर्फ सोनू राजा ने घर में एयर कंडीशन लगवाई थी। एयर कंडीशन लगने के बाद घर का मासिक बिजली बिल ज्यादा आने लगा। जिस पर कई दिनों से पिता पुत्र में वाद विवाद के आगे घरेलू मारपीट तक होने की जानकारी मिली है। सोमवार को भी बिजली बिल को लेकर पिता पुत्र में विवाद हुआ, जिसके बाद देर रात्रि पिता ने पुत्र को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

फोन पर गोली चलने की जानकारी प्राप्त हुई। मौके पर पहुंचकर युवक को अस्पताल पहुंचाया गया जिसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों से पूछताछ चल रही है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।
संजय वेदिया, थाना प्रभारी नौगांव

11 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here