Loading...    
   


GWALIOR: छात्रा ने रेप नहीं करने दिया तो पड़ोसी ने बेल्ट से पीटा - MP NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में 12वीं की छात्रा के घर में पड़ोसी घुस आया। उसने छात्रा का हाथ पकड़कर छेड़छाड़ की। विरोध करने पर आरोपी ने बेल्ट से छात्रा की पिटाई भी कर दी। जब छात्रा ने शोर मचाया, तो तेजाब फेंकने की धमकी देकर भाग गया।  

घटना रविवार को पिछोर के प्रेमपुरा इलाके की है। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। पिछोर थानाक्षेत्र स्थित प्रेमपुरा निवासी 18 वर्षीय रानी (बदला हुआ नाम) छात्रा है। रविवार को वह घर पर अकेली थी। उसके परिजन काम से शहर गए थे। छात्रा को घर में अकेला देखकर पड़ोस में रहने वाला कालू शर्मा उसके घर में घुस आया। इसके बाद छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्रा ने विरोध करते हुए बाहर जाने के लिए कहा, तो आरोपी उसका मुंह बंद कर अंदर घसीटकर ले जाने का प्रयास किया।

जब छात्रा ने विरोध किया, तो आरोपी ने उसकी बेल्ट से पिटाई की। छात्रा ने शोर मचाया तो आस-पास के लोग एकत्रित हो गए। भीड़ एकत्रित होने पर आरोपी छात्रा का तेजाब से मुंह बिगाड़ने की धमकी देकर भाग गया। घटना की शिकार पीड़ित छात्रा ने परिजन के आने पर मामले की सूचना दी।

पुलिस ने आरोपी के घर पर दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिला। उसके परिजन को उसके बारे में कुछ भी पता नहीं है। आरोपी ने अपने दोनों मोबाइल नंबर बंद कर रखे हैं।

10 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here