JABALPUR कलेक्टर का C+ क्लर्क खुलेआम घूम रहा था, पुलिस टीम में दहशत - MP NEWS

जबलपुर
। कलेक्टर श्री कर्मवीर शर्मा चाहते हैं कि आम जनता जिम्मेदार हो जाए लेकिन हालात यह है कि वह अपने कार्यालय के कर्मचारियों को भी जिम्मेदार नहीं बना पाए हैं। कलेक्टर ऑफिस का CORONA पॉजिटिव क्लर्क खुलेआम घूम रहा था। मॉर्निंग वॉक के दौरान गोरखपुर पुलिस थाने की इंस्पेक्टर सारिका पांडे ने पकड़ा और घर वापस भेजा।

जबलपुर में मॉर्निंग वॉक करने वालों के चालान काटे

जबलपुर में मॉर्निंग वॉक के नाम पर सुबह सवेरे सड़कों पर भीड़ दिखाई देने लगी है। इसके कारण संक्रमण बढ़ने का खतरा बना हुआ है। इधर हर रोज संक्रमित नागरिकों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसी के चलते पुलिस ने मॉर्निंग वॉक पर निकलने वाले लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई शुरू कर दी है। रविवार सुबह करीब नौ बजे गोरखपुर थाना प्रभारी सारिका पांडेय पुलिस बल के साथ रामपुर शक्तिभवन मार्ग पर चेकिंग अभियान चला रही थीं। तमाम मॉर्निंग वॉकर्स को रोककर 100-100 रुपये का चालान काटा जा रहा था। 

मैडम मैं तो कोरोना पॉजिटिव हूं, बोर हो रहा था इसलिए मॉर्निंग वॉक पर आ गया

इस दौरान पुलिस की टीम ने एक युवक को रोका जिसने अपना नाम जन्मजय बताया। पुलिस ने चालानी कार्रवाई शुरू की तो वह विरोध करने लगा। टीम का नेतृत्व कर रही इंस्पेक्टर सारिका पांडे के पास जाकर कहा कि 'मैडम मैं तो कोरोना पॉजिटिव हूं। कई दिनों से घर में आइसोलेट हूं। घर में पड़े पड़े बेचैन हो रहा था इसलिए पड़ोस में रहने वाले भाई के साथ मॉर्निंग वॉक के लिए निकला हूं। मैं कलेक्ट्रेट कार्यालय में एसडब्ल्यू शाखा में बाबू हूं, फिर भी पुलिस वाले 100 रुपये का चालान काट रहे हैं।' 

क्लर्क की बात सुनते ही पुलिस टीम में सनसनी दौड़ गई

यह सुनते ही मौजूद पुलिस टीम में सनसनी दौड़ गई। सभी लोग घबरा गए। इंस्पेक्टर सारिका पांडे ने कार्रवाई के बाद सीधे घर जाकर वर्दी की धुलाई की और गर्म पानी से स्नान करने के बाद वापस थाने पहुंची। टीम के सभी सदस्यों ने प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सैनिटाइजेशन किया एवं अन्य सुरक्षा प्रबंध किए। जन्मजय के खिलाफ चालानी कार्रवाई के साथ धारा 188 के तहत FIR भी दर्ज की गई। जिन पुलिस जवानों ने चालानी कार्रवाई की थी पुलिस थाना लौटने के बाद चालान में मिली राशि, रसीद बुक, कलम धूप में रख दिये। सभी सामग्री सैनिटाइज की गई है। बावजूद इसके, टीम और उनके परिवार में दहशत बनी हुई है।

09 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here