Loading...    
   


JABALPUR: मायके में युवती की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में 5 साल पुराने विवाद में मायके आई 30 वर्षीय महिला की गांव के एक व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से काटकर नृशंस हत्या कर दी। आरोपी ने महिला के गर्दन और हाथ पर ताबड़तोड़ कई वार कर डाले। महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सरेआम हुई इस हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  

जानकारी के अनुसार बमबमपुरा वार्ड नंबर 11 निवासी पार्वती बाई गोंड (30) ने मुकेश पटेल से प्रेम विवाह किया था। कुछ समय पहले एक्सीडेंट में मुकेश की मौत हो चुकी है। शनिवार 8 मई को वह पिता सूरज उरेती से मिले रिछाई बरेला आई थी। पिता सूरज के मुताबिक शाम पांच बजे बजे वह पैदल गांव में निकली थी। प्राथमिक शाला कंचनपुर रिछाई के सामने पहुंची थी, तभी भाईलाल गोंड (45) पांच साल पुराने विवाद को लेकर बहस करने लगा।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक-दूसरे ने पहले गालीगलौज किया। इसके बाद भाईलाल गोंड ने पहले बांस के डंडे से और बाद में कुल्हाड़ी से गर्दन, पीठ, हाथ-पैर पर ताबड़तोड़ कई वार कर डाले। लहूलुहान हालत में पार्वती बाई मौके पर ही बेहोश होकर गिर गई। उसकी बड़ी बहन का बेटा रोहित परस्ते दौड़ कर नाना सूरज उरेती को बताया। जब तक सूरज मौके पर पहुंचा, उसकी बेटी दम तोड़ चुकी थी। आरोपी कुल्हाड़ी व डंडा मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

हत्या की खबर मिलते ही मौके पर बरेला टीआई सुशील चौहान और डीएसपी अपूर्वा किलेदार पहुंच गई। पुलिस ने पंचनामा दर्ज कर शव को पीएम के लिए भिजवाया। मामले में आरोपी भाईलाल गोंड के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए एक किमी दूर रिछाई मेन रोड के पास से दबोच लिया। वह भागने की फिराक में था। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त कुल्हाड़ी और बांस का टूटा डंडा जब्त कर लिया है। आरोपी को रविवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

08 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here