Loading...    
   


BJP जयंत मलैया को बेटा और समर्थकों सहित पार्टी से बाहर निकाला - MP NEWS

भोपाल
। दमोह विधानसभा उपचुनाव में हार के बाद भारतीय जनता पार्टी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने अपने तरीके से दमोह की सर्जरी करने में लग गए। शासन ने कलेक्टर को हटाया तो पार्टी ने जयंत मलैया को उनके बेटे और समर्थकों के साथ निष्कासित कर दिया। 

जयंत मलैया, सिद्धार्थ मलैया सहित पांच मंडल अध्यक्षों की सदस्यता निलंबित 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णु दत्त शर्मा के निर्देशानुसार प्रदेश कार्यालय मंत्री डॉ राघवेंद्र ने जयंत मलैया उनके बेटे सिद्धार्थ मलैया, बांदकपुर मंडल के अध्यक्ष अभिलाष हजारी, दीनदयाल नगर मंडल के अध्यक्ष संतोष रोहित, बॉसा मंडल के अध्यक्ष देवेंद्र सिंह राजपूत और अभाना मंडल के अध्यक्ष अजय सिंह कि भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता निलंबित करते हुए कारण बताओ नोटिस जारी किया है। सरल शब्दों में कहें तो इन सभी को भारतीय जनता पार्टी से बाहर निकाल दिया गया है। 

मुख्यमंत्री ने कलेक्टर को हटाया 

इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर मुख्य सचिव श्री इकबाल सिंह बैंस ने दमोह जिले के कलेक्टर श्री तरुण राठी को कार्यकाल पूरा होने से पहले ही पद से हटाकर भोपाल वापस बुला लिया। श्री राठी मंत्रालय में उप सचिव के पद पर अपनी नई पारी का इंतजार करेंगे। माना जा रहा है कि उपचुनाव में हार के कारण तरुण राठी को कलेक्टर के पद से हटाया गया है।

07 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here