Loading...    
   


INDORE कलेक्टर SDM से नाराज 2 मेडिकल ऑफिसरों ने इस्तीफा दिया

इंदौर।
कलेक्टर मनीष सिंह आईएएस एवं एसडीएम अभिलाष मिश्रा से नाराज 2 मेडिकल ऑफिसरों ने इस्तीफा दे दिया है। दोनों डॉक्टरों ने एक ही दिन इस्तीफा दिया है। डॉ पूर्णिमा का कहना है कि कलेक्टर बार-बार सस्पेंड करने की धमकी देते हैं। डॉ आरएस तोमर का कहना है कि एसडीएम अभिलाष मिश्रा की प्रताड़ना अब सहन नहीं कर सकता।

कलेक्टर अपनी नाकामी का ठीकरा हम पर थोपते हैं: डॉ पूर्णिमा गाडरिया

स्वास्थ्य आयुक्त संचालनालय को लिखे पत्र में डॉ. पूर्णमा गाडरिया ने लिखा, जिला स्वास्थ्य अधिकारी के पद से 5 मई को त्याग पत्र दे रही हूं। इस्तीफा देने के बाद डॉ. गाडरिया ने कहा कि कलेक्टर साहब मानते हैं कि हम कुछ काम नहीं करते हैं। फोन पर भी वे ठीक तरीके से बात नहीं करते। अपनी नाकामी का ठीकरा हम पर थोपते हैं। कुछ होता है, तो कहते हैं कि खुद ही इस्तीफा दे दो, नहीं तो मैं सस्पेंड कर दूंगा। मुझे लगा, अब इस्तीफा दे ही देना चाहिए, क्योंकि अब और नहीं सहा जाता। किसी को तो आगे आना होगा।

एसडीएम की प्रताड़ना अब सहन नहीं होती: मानपुर डीएचओ 

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मानपुर के मेडिकल ऑफिसर डॉ. आरएस तोमर ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को लिखे पत्र में कहा कि आपके संज्ञान में लाना चाहता हूं कि आज एसडीएम अभिलाष मिश्रा द्वारा किए गए अभद्रता, अशिष्टता एवं अमर्यादित व्यवहार से मैैं व्यथित हूं। हालांकि मैं भी उसी भाषा का प्रयोग कर सकता था, लेकिन पद, गरिमा और प्रतिष्ठा सर्वोपरि होती हैै। अत: मैं सुनता रहा।

मेरा अनुरोध है कि मैं इस तरह से कार्य नहीं कर सकता। मेरा स्वास्थ्य ठीक नहीं रहता। एक दिन में चार बार इंसुलिन इंजेक्शन लगाता हूं। हार्ट एंजियोप्लास्टी होने के बाद भी अपने कार्य को निष्ठा से कर रहा था, किंतु आज मेरी मानसिक व शारीरिक वेदना सहनशक्ति से बाहर हो गई हैै। मैं आगामी समय में कार्य करने में असमर्थ हूं। 

05 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here