Loading...    
   


BOI खाताधारकों के लिए आवश्यक सूचना

नई दिल्ली।
बैंक ऑफ इंडिया ने अपने खाता धारकों के लिए आवश्यक सूचना जारी की है। इसमें बताया है कि कुछ अपराधियों ने बैंक ऑफ इंडिया से मिलते जुलते टोल फ्री नंबर हासिल कर लिए हैं। ताकि एवं फ्रॉड से बचने के लिए सभी खाताधारक सावधान रहें एवं अपनी गोपनीय जानकारी किसी को ना दें। 

BOI जैसा टोल फ्री नंबर उपयोग कर रहे हैं ठग 

BANK OF INDIA की तरफ से किए गए ट्वीट में कहा गया है कि ग्राहक किसी को भी फोन या अन्य मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने पर्सनल डिटेल्स का खुलासा नहीं करें। अगर ग्राहक ऐसा करते हैं तो उनको बड़ा नुकसान हो सकता है और अकाउंट से उनके पैसे गायब हो सकते हैं। बैंक ने बताया है कि उसके टोल फ्री नंबर के जैसा मोबाइल नंबर का उपयोग करके खाताधारकों के साथ ठगी एवं धोखाधड़ी की कोशिश की जा रही है।

किसी भी स्थिति में PIN, CVV, OTP और कार्ड डिटेल्स न दें

बैंक ने अपने खाताधारकों से कहा है कि किसी भी स्थिति में किसी भी व्यक्ति को फोन पर या अन्य किसी भी माध्यम से अपना PIN, CVV, OTP और कार्ड डिटेल्स न दें। बैंक इस तरह की जानकारी नहीं मांगता। यदि कोई बैंक कर्मचारी ऐसी जानकारी मांग रहा है तो कृपया उसकी सूचना तत्काल कस्टमर केयर अथवा बैंक के वरिष्ठ अधिकारियों को दें। बैंक में खाता धारकों से अपील की है कि कृपया अपने परिचित के सभी खाताधारकों को इसकी जानकारी जरूर दें।

04 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here