Loading...    
   


MPPEB कृषि अधिकारी भर्ती परीक्षा घोटाले की जांच का क्या हुआ - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के 25000 से ज्यादा युवा जिन्होंने मध्य प्रदेश शासन के कृषि विभाग द्वारा एमपीपीईबी के माध्यम से आयोजित भर्ती परीक्षा में भाग लिया था, कथित घोटाले की जांच पूरी होने का इंतजार कर रहे हैं। कृषि मंत्री ने 15 मार्च तक जांच पूरी करने का आश्वासन दिया था। आज 3 मई 2021 है।

प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड द्वारा किसान कल्याण तथा कृषि विकास विभाग, मध्यप्रदेश, भोपाल के अन्तर्गत ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी के 791 एवं वरिष्ठ कृषि विकास अधिकारी के 72 इस प्रकार कुल 863 पदों हेतु भर्ती परीक्षा का आयोजन दिनाँक 10/2/2021 एवं 11/02/2021 को कुल तीन पालियों में किया गया था। उक्त परीक्षा में ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी हेतु 19971 एवं वरिष्ठ कृषि विकास अधिकारी हेतु 8132 अभ्यर्थियों द्वारा आवेदन किया गया था। यह परीक्षा मध्यप्रदेश के 13 शहरों के 57 परीक्षा केन्द्रों में आयोजित की गई थी, जिसमें अभ्यर्थियों का उपस्थिति प्रतिशत 82.92 प्रतिशत रहा।

भोपाल समाचार डॉट कॉम के माध्यम से खुलासा किया गया था 

उल्लेखनीय है कि उम्मीदवारों ने भोपाल समाचार डॉट कॉम के माध्यम से इस घोटाले का खुलासा किया था। उम्मीदवारों ने 9 बिंदुओं के माध्यम से अपनी बात को स्पष्ट किया था। उम्मीदवारों का दावा है कि टॉप टेन में जितने भी नाम हैं वह सभी किसी साजिश के तहत शामिल किए गए नजर आ रहे हैं। अधिक जानकारी के लिए कृपया यहां क्लिक करें

03 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here