Loading...    
   


UJJAIN में महिला SI से घर के बाहर छेड़छाड़, मारपीट का वीडियो वायरल - MP NEWS

उज्जैन
। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में मध्य प्रदेश पुलिस की महिला सब इंस्पेक्टर 3 लड़कों के साथ लड़ाई करते हुए दिखाई दे रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि तीनों लड़के महिला सब इंस्पेक्टर के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीसरा फरार है। आरोपियों के पास पॉलिटिकल बैकअप है जिसके माध्यम से वह पुलिस पर प्रेशर बना रहे हैं। महिला सब इंस्पेक्टर इंदौर में पदस्थ है।

एसआइ मनीष लोधा ने बताया कि इंदौर जिले के एक थाने में पदस्थ महिला एसआइ उज्जैन के विक्रम नगर क्षेत्र में रहती है। तबीयत खराब होने पर उसने अपने थाने में पदस्थ एक आरक्षक से दवा मंगवाई थी। इस पर आरक्षक दवा देने के लिए शुक्रवार रात को उज्जैन आया था। एसआइ दवा लेकर बात कर रही थी उसी दौरान एक दोपहिया वाहन पर तीन युवक वहां से गुजर रहे थे।

युवकों ने महिला एसआइ को देखकर अश्लील कमेंट करना शुरू कर दिए। इस पर महिला एसआइ व आरक्षक ने तीनों को रोका तो युवकों ने मारपीट करना शुरू कर दी। मामले में माधवनगर पुलिस को सूचना मिलने पर टीम मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने मौके दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ाए आरोपितों ने अपने नाम दीपक पुत्र पुरुषोत्तम पड़ियार निवासी शंकरपुरा पंवासा व प्रदीप पुत्र ज्ञानसिंह पाल निवासी रामी नगर बताए। 

फरार साथी का नाम मयंक पुत्र विष्णु भदेरा निवासी रामी नगर बताया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ छेड़छाड़ की धारा 354 व मारपीट की धारा 323 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस फरार आरोपित की तलाश में जुटी है।

मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल
मारपीट के दौरान आरोपित युवकों ने ही फोन कर अपने साथियों को मौके पर बुला लिया। इस दौरान आरोपितों ने ही महिला एसआइ का वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया। पुलिस ने जब दो आरोपितों को गिरफ्तार किया तो आरोपितों ने पुलिस पर दबाव बनाने के लिए प्रभावशाली लोगों के फोन भी पुलिस को लगवाए और केस नहीं दर्ज ना करने के लिए दबाव बनाया। हालांकि इसके बाद भी पुलिस ने देर रात को केस दर्ज कर लिया।

02 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here